Pics: सांड को आया गुस्सा, तो इस शख्स का किया बुरा हाल

punjabkesari.in Monday, Feb 16, 2015 - 05:14 PM (IST)

नई दिल्ली: स्पेन के सिउदाद रॉडरिगो कार्निवल में दुनिया भर के कई सारे लोग सांड को काबू करने के लिए अपनी जान का जोखिम उठाते हैं। इस बार सांड को काबू करने के लिए अमेरिका के 20 वर्ष के ‌बेंजामिन मिलर मैदान में थे। सांड को काबू करने की कोशिश में मिलर का जो हाल हुआ वह आपके सामने है। जॉर्जिया के मिलर इन दिनों स्पेन के एक नामी अस्पताल के आईसीयू में अपना इलाज करना रहे है।

जानकारी के मुताबिक, सांड को काबू करने के लिए जैसे ही मिलर मैदान में उतरे सांड ने पटका दिया। एक बार पटखनी खाने के बाद भी जब मिलर नहीं माने और सांड को काबू करने के लिए फिर आगे बढ़े तो सांड ने भी उनका सफाया करने की ठान ली। उसने मिलर को ऐसा पकड़ा कि फिर छोडऩे का नाम न लिया। 

सांड ने काफी दूर तक मिलर को दौड़ाया और उनके शरीर पर कई जगह घाव कर दिए। जब मिलर की मदद करने के लिए वहां खड़े लोग आएं, तो उन्हें भी काफी चोटें आई। बावजूद इसके सांड को काबू कर पाना नामुमकिन लगा। घायल मिलर को किसी तरह सांड से बचाकर जब अस्पताल लाया गया। तीन घंटे चले ऑप्रेेशन में मिलर की जांघ, टखनियों और कूल्हे को वापस लोकेट किया गया। फिलहाल अब मिलर ठीक हो रहें हैं, लेकिन इस भिड़त में उन्हें आई चोटें अब तक की सबसे गंभीर चोटें मानी गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News