लव राशिफल 20 जुलाई - जब तक जोश में जवानी जब तक खून में रवानी

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2023 - 06:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की रोमांटिक बातें और नटखट अंदाज सारे दिन की थकान को दूर कर देंगे। लवमेट रिलेशन को आगे बढ़ाने के लिए कुछ खास प्रयास करेंगे। सिंगल को पहले प्यार का एहसास होगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर की मांग को पूरा करने के लिए थोड़ा सोच-विचार करेंगे। जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में हैं, वो साथी की एक झलक देखने को तरस जाएंगे। सिंगल एक तरफा मोहब्बत में अपनी खुशी ढूंढ लेंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे को अपने घर वालों के साथ मिलवा सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ को पहले से और बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। सिंगल आज किसी का आकर्षण बनेंगे।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपकी लुक चेंज करने के बारे में सोच सकते हैं। जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी खास जगह पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश को देखने के लिए उनके इंतजार में रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अचानक पुराने प्यार से मुलाकात हो सकती है, जो खट्टी-मीठी यादों को फिर से ताजा कर देगा। सिंगल क्रश को पाने के लिए दीवानों की तरह उनके आगे-पीछे घूमते रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की एक मुस्कान सारे दिन की थकावट को दूर करने का काम करेगी। अन्य अपनी लव लाइफ को खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल फिर से किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर अपने प्यार का इजहार करने के लिए स्पेशल उपहार के साथ रोमांटिक समय भी देंगे। साथी के साथ एकांत में समय बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल एक्स को भूलने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज कुछ बातों को लेकर पार्टनर के साथ मन-मुटाव हो सकता है। साथी के अवैध संबंधों के बारे में पता लगेगा। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी खास को देखकर गुम हो जाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) साथी का एक स्पर्श तन-मन में लगी आग को भड़काने का काम करेगा, इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे। सिंगल सोशल मीडिया पर किसी से फ्लर्ट करके अपना टाइम पास करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) अंतरंग क्षणों का मजा लेने के लिए साथी के आगे-पीछे घूमना पड़ सकता है। पार्टनर की तरफ से कोई उपहार मिलेगा। सिंगल किसी बहाने से क्रश के घर जाने के बारे में सोचेंगे।  

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope) बेरंग हो रही लव लाइफ में रोमांस के रंग भरने के लिए आप और साथी मिलकर  बराबर का योगदान देंगे, तभी बात बनेगी। सिंगल घर वालों के साथ अपने दिल की बात शेयर करेंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर आपको खुश करने के लिए अपना पूरा जोश लगा देंगे। साथी के साथ किसी करीबी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। सिंगल क्रश के साथ डिनर डेट पर जाएंगाे।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News