लव राशिफल 21 अप्रैल - हमें तुमसे प्यार कितना, ये हम नहीं जानते

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 07:23 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज दिन थकावट से भरपूर रहेगा। साथी आपको थकान को दूर करने के लिए अपने तन और मन से आपकी प्यास को बुझाएंगे। सिंगल जातक अपनी एक्स की याद में खोए रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) विवाहित जातकों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहेगा। अन्य लोग अपनी पार्टनर की बाहों में खोए रहेंगे। सिंगल जातकों का मन प्यार करने को करेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के घूमने-फिरने का प्लान थोड़ा कैंसिल हो सकता है। अन्य की पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। सिंगल सपनों में भी बस अपने क्रश के बारे में सोचेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपके लिए दिन काफी रोमांटिक रहेगा। बिना किसी परेशानी के एकांत में समय बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल जातक को लव लाइफ में एंट्री करने के लिए कुछ परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज सिंह राशि के जातक अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने का भरपूर मजा उठाएंगे। सिंगल जातक क्रश को इम्प्रेस करने के लिए अपने लुक्स को चेंज करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ सुखद चरण का पूरा आनंद उठाएंगे। अन्य के जीवन में कुछ छोटी-मोटी परेशानियां चलती रहेंगी। सिंगल जातक का मन क्रश के साथ टाइम स्पेंड करने को करेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज तुला राशि वालों आज आपको साथी का भरपूर प्यार मिलेगा। सिंगल सपने में भी क्रश के साथ रोमांस करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज सारा दिन बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है। सारा दिन एक-दूसरे की बाहों में लिपटे रहेंगे। सिंगल जातक क्रश को प्रपोज़ करने से पहले एक बड़ा प्लान बनाएंगे।

नु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपकी किसी छोटी सी बात से लवर के साथ बहस होने की सम्भावना है। सिंगल चुपके-चुपके क्रश से मिलने के बहाने तलाश करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आप साथी के प्रेम संबंध बनाने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे। दोनों के बीच प्रेम पहले से भी ज्यादा रहेगा । सिंगल जातक एक्स की यादों को भुलाने में कामयाब रहेंगे ।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पुरानी बातों को भुलाकर साथी के साथ प्रेम जीवन का नया पड़ाव शुरू करेंगे। सिंगल को सच्चे प्यार की तलाश में भटकना पड़ सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  आज बिजी समय के कारण साथी आपके साथ रोमांस नहीं कर पाएंगे। प्यार की लालसा में तड़पना पड़ेगा। सिंगल पंख खोल कर उड़ने का प्रयास करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News