लव राशिफल 4 मई- छाया है मोहब्बत का सुरूर

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 08:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आप एकांत में अच्छा समय बिता सकते हैं लेकिन स्वभाव में सौम्यता रखनी होगी। सिंगल आत्मविश्वास के साथ एक्स को दोबारा अपने जीवन में लाने के प्रयास में सफल रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी को निराश किए बिना उन्हें जिंदगी के हसीन नजारों से रु-ब-रु करवाएंगे। सिंगल ऑनलाइन रोमांस का मजा लेंगे, ध्यान रखें कहीं हनी ट्रैप में न फंस जाएं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपका मूड रोमांटिक बनाने के लिए मसाज का सहारा लेंगे। जो फिजिकल और मेंटल दोनों तरह का सुख देगा। सिंगल अपनी लव लाइफ का शुभ आरंभ करेंगे। 


कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी और आप एक-दूसरे को दिल की गहराईयों से चाहेंगे। मिल नहीं पाएंगे लेकिन लंबी रोमांटिक बातें करना अच्छा लगेगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी सुबह, दिन या रात नहीं देखेंगे, बहुत प्यार लुटाने वाले हैं। सिंगल रोमांस को एक सामान्य मानसिक भावना मानकर, इस रास्ते से थोड़ा हटकर रहने का प्रयास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के रोमांस की गर्मी आपकी सारी अगली-पिछली कसर पूरी कर देगी। सिंगल क्रश के साथ अपने संबंधों को स्थायी बनाने के लिए उत्साहित रहेंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का लंबे समय का रोमांस एक पल का हसीन मजा देगा, जो उम्र भर मीठी यादों का हिस्सा बना रहेगा। सिंगल प्रेमजाल में फंस कर उम्र भर के लिए उसमें कैद हो जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज आप निश्चिंत होकर साथी के साथ रोमांस का पूरा मजा लेंगे। सिंगल खुद को ऊर्जावान और स्वतंत्र महसूस करेंगे, दुनिया को मुट्ठी में करने का दम रखेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की प्यार भरी झप्पी दिन और मूड दोनों को अच्छा बना देगी। सिंगल को क्रश की एक मुस्कुराहट घायल करने के लिए काफी होगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी कि प्यार की चाह आप से कुछ ज्यादा रहेगी। सिंगल रोमांस के बारे में सोच कर अपना मनोबल बढ़ाएंगे और इस राह पर चलने के लिए बेताब रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज ज्यादा इमोशनल न होकर हकीकत में रहकर अपने संबंधों को लेकर गंभीर निर्णय लेना होगा। सिंगल रोमांस के बारे में सोच कर ज्यादा उत्तेजित रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी लव स्टोरी की तरह ट्रीटमेंट देंगे, खुद को बहुत खुशनसीब महसूस करेंगे। सिंगल क्रश के सामने अपनी भावनाओं का इजहार करने के लिए कुछ खास करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News