लव राशिफल 9 मई- दिल में है प्यार, होठों पर गीतवा

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 10:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के सिर्फ शब्द नहीं एहसास भी समझ में आ जाएंगे, जिससे लव लाइफ बहुत हसीन हो जाएगी। सिंगल सुनहरी भविष्य की नींव रखेंगे, जो बहुत मजबूत होगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पुरानी यादों को संभालने व संवारने से प्यार और भी मजबूत होगा। सिंगल अपने जीवन में कामुक चक्र विकसित करने की बजाय सच्चे प्यार पर ध्यान देंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) पार्टनर के व्यवहार और बात करने के तौर-तरीके से उनकी प्रेम भरी शरारतें मोहब्बत की आग लगाएंगी। सिंगल उस सब को याद करेंगे, जो कुछ उनके साथ हुआ था।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने जीवन को प्यार से अलग करके उसे आवश्यक जिम्मेदारी की श्रेणी में न रखें। सिंगल सुखद संबंधों का निर्वाह करना चाहते हैं तो अपने व्यवहार पर अच्छी तरह गौर करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज संबंधों में उतना ही आनंद ले पाएंगे, जितना उन पर ध्यान देते हैं। सिंगल प्रेम तकनीक का प्रयोग करेंगे और मनचाहे साथी को अपने वश में करने में कामयाब होंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के साथ मिलकर म्यूचल अंडरस्टैंडिंग से स्लिप डाइवोर्स लेने का फैसला करेंगे। सिंगल इमोशनल लेवल से अलग होकर अपने भविष्य के बारे में विचार करेंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज किसी अन्य की वजह से साथी और आपके बीच में गलतफहमी और दूरियां पैदा हो सकती हैं। सिंगल को अकेले रहने से अच्छा फील होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज फिजिकल और इमोशनली खुद को बहुत कमजोर महसूस करेंगे। सिंगल को एहसास होगा एक रिलेशनशिप में पर्सनल स्पेस बहुत जरूरी होता है। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपके रिलेशनशिप में बदलाव आने की पूरी संभावना है। सिंगल किसी की भलाई करने के चक्कर में खुद का नुकसान करवा सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज समय के साथ प्यार की शुरुआत वाला एहसास बदलने लगेगा, किसी भी काम में मन नहीं लगेगा। सिंगल खुद को सातवें आसमान पर महसूस करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी उत्साह व आनंद को आपके भीतर ही तलाशेंगे। सिंगल किसी के साथ रिलेशनशिप में आ सकते हैं, जो उनमें बदलाव लेकर आएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के प्रति मोहब्बत गहरी और मजबूत होने लगेगी। सिंगल नया रिश्ता बनाने से पहले ध्यान रखें रिश्ते में झूठ की जगह नहीं होनी चाहिए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News