लव राशिफल 8 मई- आज मौसम बड़ा बेईमान है

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 06:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपको बहुत ही ज्यादा पैंपर करेंगे। दोनों साथ में मिलकर रोमांटिक फील देखेंगे। सिंगल जातक क्रश के साथ दिल की बात करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपके साथ प्रेम के बंधन में बंधे रहेंगे। अन्य को पार्टनर की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। सिंगल जातक अपनी तन्हाई से काफी परेशान रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर अपनी मीठी बातों से आपके दिल की तार को हिला देंगे। अन्य अगर अपने पार्टनर से परेशान थे तो वो परेशानी दूर हो जाएगी। सिंगल अपनी अदाओं से क्रश को रिझाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। अन्य के प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। सिंगल किसी खास के प्रति काफी आकर्षित रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर अपने तन और मन की प्यास को बुझाने के लिए आपके साथ एकांत में समय बिताएंगे।  सिंगल के जीवन में प्रेम की कमी दूर होती हुई नजर आयेगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज हंसी-मजाक में पार्टनर की कोई बात बुरी लग सकती है। साथी आपको खुश करने के लिए आपकी हर मनोकामना को पूर्ण करेगा। सिंगल का इन्तजार खत्म होता हुआ नजर आएगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद पार्टनर के साथ बाहर घूमने जाएंगे। अन्य का मन काफी परेशान रहेगा। सिंगल क्रश के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बहुत प्रयत्न करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर की किसी बात को नजरअंदाज न करें नहीं तो उनके गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। सिंगल पब्लिक प्लेस में ही क्रश से अपने दिल की बात करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ प्यार भरी नोंक-झोंक चलती रहेगी। इस वजह से आपके रिश्ते में प्यार बढ़ेगा। सिंगल जातक बिन बोले ही इशारों से अपने क्रश को मन की बात समझाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। दोनों के रिश्ते पहले से भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा। सिंगल नए रिलेशनशिप में एंटर करने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ काफी शानदार रहेगी। आपकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए साथी हर मुमकिन कोशिश करेंगे। सिंगल जातक किसी खास से अपने दिल की बात शेयर करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपके साथ अपने दिल की बात करेंगे। अन्य का मन पार्टनर के व्यवहार से काफी दुखी रहेगा। सिंगल के जीवन में रोमांस की एंट्री होने की सम्भावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News