नवाब मलिक के आरोपों पर बोलीं वानखेड़े की पत्नी, कहा- समीर जन्म से हिंदू हैं और धर्म परिवर्तन कभी नहीं कराया

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 04:30 PM (IST)

मुंबईः एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के मुस्लिम होने के मामले में अब पत्नी ने भी खुलकर पति की सपोर्ट की। दरअसल, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बुधवार एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के मुस्लिम होने और शबाना जाहिद कुरैशी से शादी को लेकर सबूत पेश किए थे और दावा किया कि समीर वानखेड़े का शबाना जाहिद कुरैशी से 7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे, लोखंड वाला परिसर, अंधेरी (पश्चिम) मुंबई में निकाह हुआ था।
 

झूठ को बर्दाश्त नहीं कर सकते
नवाब मलिक के इन दावों पर पलटवार करते हुए समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा कि जो सही है उसके बारे में हमने कुछ नहीं कहा लेकिन जो झूठ है उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्रांति रेडकर ने  कहा कि हमने कभी किसी बात से इनकार नहीं किया, लेकिन झूठ को बर्दाश्त नहीं कर सकते।
 

समीर जन्म से हिंदू हैं और धर्म परिवर्तन कभी नहीं कराया
समीर की शबाना संग निकाह को लेकर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने  कहा कि दोनों अलग-अलग धर्मों के थे... और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की। हमारे पास कानूनी दस्तावेज हैं, यह कैसे जालसाजी हुआ। यहां साफ लिखा है कि वह हिंदू हैं। इससे पहले क्रांति ने कहा था कि वह और समीर जन्म से हिंदू हैं और धर्म परिवर्तन कभी नहीं कराया। 
 

गौरतलब है कि बुधवार नवाब मलिक ने अपने ट्विटर पर समीर वानखेड़े की निकाह नामे की तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था कि ये है की पहली शादी का 'निकाहनामा'। डॉ शबाना कुरैशी के साथ 'समीर दाऊद वानखेड़े'। नवाब मलिक ने कहा है कि समीर ने धर्म बदलकर, फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाकर नौकरी प्राप्त की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News