ओमिक्राॅन के बढ़ते मामलों के बीच सख्त हुई दिल्ली पुलिस- नियम उलंघन करने पर सील किया रेस्तरां

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 03:10 PM (IST)

नई दिल्ली : ओमिक्राॅन के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार अब सख्ती बरतती नज़र आ रही हैं।  दिल्ली में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली पुलिस ने दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) के दिशा-निर्देशों का कथित रूप से उल्लंघन करने पर महरौली में एक रेस्तरां को सील कर दिया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

जिला मजिस्ट्रेट सोनालिका जिवानी ने बताया कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की ओर से जारी ताजा दिशा-निर्देशों के तहत बड़ी संख्या में लोगों के एकत्र होने पर लगे प्रतिबंध के मद्देनजर पुलिस की टीमों ने कुछ स्थानों का औचक निरीक्षण किया। टीम ने महरौली के डियाब्लो रेस्तरां का बृहस्पतिवार देर रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर निरीक्षण किया और उस समय वहां करीब 600 लोग मौजूद थे। रेस्तरां ने कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से उल्लंघन करते हुए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था।
 
सोनालिका जिवानी ने बताया कि रेस्तरां से लोगों को तुरंत बाहर निकाला गया और डीडीएमए के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने के कारण रेस्तरां को सील कर दिया गया।

दक्षिणी दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एम हर्ष वर्धन ने बताया कि महरौली पुलिस थाने में डियाब्लो रेस्तरां के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News