3D आर्टिस्ट ने रोड सेफ्टी को लेकर बनाया ऐसा वीडियो, लोग बोले- ‘हार्ट अटैक दे दिया’

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 11:36 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर रोड सेफ्टी को लेकर वीडियो सामने आया है। इसे मजीद मौसवी नाम के एक 3D आर्टिस्ट ने बनाया है। दिखने में यह बिल्कुल असली लग रहा है। इसमें कल्पना और वास्तविकता का मिश्रण देखने को मिलता है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Majid Mousavi (@shatoot3d)

>

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक खाली सड़क पर काफी तेज स्पीड से एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही है। ड्राइवर उसे दूसरी तरफ मोड़ देता है, तभी उसके सामने तेज स्पीड में चल रहा ट्रक आ जाता है। कुछ सेकेंड के लिए वीडियो रुकता है। इतने में सड़क के किनारे एक भूतिया चीज नजर आती है। इसके बाद ट्रक और बाइक की टक्कर हो जाती है।      

       PunjabKesari        

इस वीडियो को अबतक 160 मिलियन व्यूज और 12 मिलियन से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस पर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान. मैं बहुत डर गया. ऐसा महसूस हुआ कि वो मैं ही हूं जो बाइक चला रहा है और मिनी हार्ट अटैक आ गया।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'मेरी आत्मा ने मानो मेरा शरीर ही छोड़ दिया था। अद्भुत एडिटिंग की है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'यही वजह है कि सड़कों पर सावधान रहना चाहिए. क्योंकि सड़क खाली है, इसका ये मतलब नहीं कि आप लापरवाह हो जाओ।' अन्य यूजर का कहना है, 'इसने मुझे हार्ट अटैक दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News