अच्छी भली महिला को मृत्यु करार दे दिया, लोगों ने श्रद्धांजलि भी देनी शुरू कर दी, फिर...

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 06:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क : सोचिए, अगर कोई इंसान जिंदा हो और उसकी मौत की खबर सुनकर लोग सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने लगें, तो कैसा लगेगा? ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड के नॉटिंघम में रहने वाली 39 वर्षीय फेय फिनारो के साथ। उन्हें एक वेबसाइट पर मरा हुआ घोषित कर श्रद्धांजलि देने की अपील की गई, जिससे कई लोग हैरान हो गए।

ऐसे पता लगी अपनी मौत की खबर

फेय फिनारो को जब स्थानीय समाचार पत्र के मृत्युलेख अनुभाग में अपना नाम और फोटो दिखाई दिया, तो वह चौंक गईं। उनकी एक मित्र ने जब यह सूचना देखी, तो उसने तुरंत फेय को फोन किया। जब फेय ने बताया कि वह जिंदा हैं, तो उनकी दोस्त ने उसे वेबसाइट के बारे में बताया।

PunjabKesari

महिला का कुछ ऐसा था रिएक्शन

फेय ने तुरंत इसका स्क्रीनशॉट लिया और वेबसाइट को मेल करके इसे हटाने के लिए कहा। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों को बताया कि वह ठीक हैं। फेय, जो एक ब्यूटीशियन हैं, ने फेसबुक पर लिखा कि "मैं जिंदा हूं," और बताया कि कुछ परिचितों को यह मामला मजेदार लगा।

कंपनी पर भड़की महिला

फेय ने कहा कि शायद किसी गड़बड़ी के कारण ऐसा हुआ है, लेकिन सबसे जरूरी यह है कि वह स्वस्थ हैं। अब जिस कंपनी ने उनकी मृत्यु की खबर छापी थी, उसने कहा है कि वह जल्द ही इस गड़बड़ी को ठीक करने के लिए फिनारो से संपर्क में है और इसकी जांच की जा रही है।

इस घटना ने यह दिखा दिया कि कभी-कभी खबरें कितनी अजीब और चौंकाने वाली हो सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News