Gurugram में बाइक और SUV की टक्कर का दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, कार की टक्कर से युवक की हुई थी मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 08:10 PM (IST)

गुरुग्रामः साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बाइक और महिंद्रा एसयूवी के बीच हुई जबरदस्त टक्कर का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस हादसे में हाई स्पीड से बाइक चला रहे युवक अक्षत गर्ग की मौके पर ही मौत हो गई थी। बता दें कि मृतक अक्षत गर्ग रविवार रात काफी तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था, तभी गलत साइड से आ रही महिंद्रा 3XO ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अक्षत बाइक से उछल कर गाड़ी के पीछे सड़क पर दूर जा गिरा था। एम्बुलेंस के जल्दी पहुंचने के बावजूद अक्षत गर्ग को बचाया नहीं जा सका था।

वीडियो में अक्षत के दोस्त प्रद्युम्न को अपने दोस्त अक्षत को जगाने की कोशिश करता हुए भी देखा जा सकता है। उसके रोने की भी आवाज आ रही है। प्रद्युमन एसयूवी चल रहे आरोपी से ये भी पूछ रहा है कि वह गलत साइड में गाड़ी क्यों चला रहा था। वो वीडियो में लोगों से पुलिस को बुलाने के लिए कहता हुआ नजर आ रहा है।  इस दुर्घटना के चश्मदीद गवाह और मृतक के दोस्त प्रद्युमन का आरोप है कि यह एक तेज़ ड्राइविंग लेन थी जहां आरोपी गलत साइड से गाड़ी चला रहा था। प्रद्युमन ही इस मामले में शिकायतकर्ता भी है।


पुलिस ने एसयूवी चला रहे युवक को किया गिरफ्तार
वहीं अब पुलिस ने इस मामले में धारा 106 (लापरवाही से मौत का कारण), -281 (तेज गाड़ी चलाना), 324(4) (शरारत के कारण 20,000 से अधिक की क्षति), 166 (मोटर वाहन दुर्घटना के बाद मुआवजा) के तहत एफआईआर दर्ज की है। वहीं एसयूवी चला रहे आरोपी कुलदीप ठाकुर को दुर्घटनास्थल से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है। प्रद्युम्न के अनुसार फुटेज गुड़गांव पुलिस द्वारा नहीं ली गई थी। इस मामले में आजतक ने गुड़गांव पुलिस से संपर्क किया है कि क्या आरोपी का अल्कोहल या ड्रग टेस्ट किया गया था। अभी गुड़गांव पुलिस की तरफ से इस पर कोई जवाब नहीं आया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News