इस फेमस यूट्यूबर पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, कहा- आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी बनाए

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 09:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क : सोशल मीडिया स्टार हर्ष साई के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि हर्ष ने शादी का झांसा देकर उसे धोखा दिया और शोषण किया। उसने अपनी शिकायत हैदराबाद के नरसिंगी पुलिस थाने में दर्ज कराई है, और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में हर्ष की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

महिला ने शिकायत दर्ज करवाई

महिला ने बताया कि उसकी मुलाकात हर्ष से एक पार्टी में हुई थी, और उसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोनों ने मिलकर एक प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया। लेकिन कुछ समय बाद, हर्ष ने महिला से 2 करोड़ रुपए मांगे, यह कहते हुए कि वह इस पैसे का इस्तेमाल प्रोजेक्ट के लिए करेंगे। महिला ने आरोप लगाया कि हर्ष ने पैसे तो लिए, लेकिन उनका इस्तेमाल अपनी निजी जरूरतों के लिए किया।

महिला ने यह भी कहा कि हर्ष ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बनाए, जिनका इस्तेमाल उसने बाद में ब्लैकमेल करने के लिए किया। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हर्ष साई की टीम ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच को प्राथमिकता दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News