60 वर्षीय शख्स की घिनौनी करतूत, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार... फिर दी एसिड अटैक की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 02:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: धारावी में नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में 60 वर्षीय एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान जफर हनीफ खान के रूप में हुई है। मुंबई पुलिस के अनुसार, आरोपी ने लड़की को उसके घर पर अकेली देखा और नकाब से अपना चेहरा छिपाते हुए घर में घुस गया।

एसिड अटैक की धमकी दी
हालांकि, जल्दबाजी में आरोपी का नकाब उतर गया और नाबालिग लड़की ने आवाज पहचान ली, जिसके बाद वह चीखने लगी। अपनी पहचान उजागर होने के डर से आरोपी ने पीड़िता को चाकू की नोंक पर रखा और एसिड अटैक की धमकी दी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार चाकू लगने से पीड़िता को मामूली चोटें आई हैं।

इससे पहले बुधवार को मालाबार हिल के एक 85 वर्षीय व्यक्ति पर अपने घर पर काम करने वाली 20 वर्षीय घरेलू सहायिका से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया था। यह घटना तब प्रकाश में आई जब 9 सितंबर को परिवार के लिए काम करना शुरू करने वाली युवती ने मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

मुझे गलत तरीके से छुआ
हालांकि, कानूनी प्रक्रिया के तहत आरोपी को नोटिस जारी किया गया है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने पहले सांताक्रूज़ में तीन साल तक काम किया था, लेकिन उसने अपने घर के नज़दीक ही नौकरी ढूँढ़ने का फ़ैसला किया। एक रिश्तेदार ने उसे आरोपी की 45 वर्षीय बेटी से मिलवाया और वह परिवार के लिए काम करने लगी। अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा, "बूढ़ा आदमी खाने की मेज पर बैठा था। मैं कुछ साफ करने के लिए कपड़ा लेने रसोई में गई। तभी वह आया, मुझे गलत तरीके से छुआ और पीछे से मुझे पकड़ लिया।"

उसने आगे आरोप लगाया कि आरोपी उसका पीछा करते हुए हॉल में आया, फिर से उसे पकड़ लिया और चूम लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद उसने आरोपी की पत्नी को इसकी जानकारी दी, जो उस समय बाथरूम में थी। पीड़िता ने बताया कि पत्नी ने कथित तौर पर अपने पति को डांटा और नौकरानी से माफ़ी मांगी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News