Viral: युवक ने अजीब तरीके से किया प्यार का इजहार, प्रेमिका की फटी रह गई आंखें (Pics)

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 11:03 AM (IST)

लंदनः लोग प्यार का इंजहार करने व प्रेमिका या प्रेमी को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं । ऐसे ही एक जुनूनी युवक ने प्यार के इजहार का ऐसा अनोखा तरीका अपनाया कि प्रेमिका की आंखें फटी रह गईं। युवक के जुनून का किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो है।
PunjabKesari

युवक ने अपनी छाती पर टैटू गुदवाया जिस पर लिखा है-क्या तुम मुझसे शादी करोगी? इसके साथ ही हां या ना का बॉक्स भी है। मामला बुल्गारिया का है। युवक पहले अपनी प्रेमिका को लेकर एक टैटू बनाने वाले स्टूडियो ‘गॉड ऑफ इंक’ पर गया। प्रेमिका को स्टूडियो के बाहर बैठाकर वह टैटू गुदवाने अंदर चला गया। थोड़ी देर बाद वह जब आया तो उसे देखकर प्रेमिका के होश उड़ गए।

PunjabKesari

उसने प्रेमी की छाती पर ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’ लिखा देखा जिसके नीचे हां या ना का विकल्प भी था। यह देखकर वह खुद को नहीं रोक सकी और तुरंत हां कह दिया। इसके बाद वहीं आर्टिस्ट ने ‘हां’ वाले बॉक्स में दिल का आकार बनाकर टैटू को पूरा किया। इस दौरान वहां मौजूद हर शख्स दोनों के इस अंदाज को देखकर हैरान रह गया। स्टूडियो की तरफ से फेसबुक पर प्रेमी युगल की तस्वीर साझा की गई है। प्रापोज करने के इस तरीके पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News