लव राशिफल 13 दिसंबर- आसमान में जब तक सितारे रहेंगे हम एक दूसरे की सहारे रहेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2023 - 02:10 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांटिक मसाला देने के लिए साथी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। सिंगल अपने प्रेम जीवन का पुनर्मूल्यांकन करने के बाद ही कोई कदम उठाएं।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का कातिलाना अंदाज इंद्रियों को एक पल में भड़काने में मदद करेगा। जमकर रोमांस का आनंद लेंगे। सिंगल अपनी रोमांटिक यात्रा शुरू करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का रोमांटिक क्षणों में अचानक से भावुक हो जाना किसी बड़े तूफान का संकेत है, सतर्क रहें। सिंगल की जगमगाते और सुखदायक मोहब्बत के रंगों से दुनिया महकेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज रोमांस की दबी चिंगारी को प्रज्वलित करने के लिए खुद से पहल करनी होगी। साथी ठंडे बने रहेंगे। सिंगल का रोमांटिक आश्रय बनाने का समय आरंभ होगा। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके प्यार के मोहक रंगों का जादू साथी के सिर चढ़कर बोलेगा। सिंगल खुद से शादी के लिए प्रयास करेंगे, जल्दी ही डबल होने के योग हैं। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज प्रेम की चिंगारी को फिर से जगाने के लिए साथी की ऊर्जा नमकीन रोमांस का मजा देगी। एक्स की रोमांटिक वाइब्स सिंगल को उत्साहित करेंगी। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की इच्छा की लपटों में खुद को पिघला हुआ पाएंगे। सिंगल अपनी भूल को स्वीकार कर एक बार फिर से नए पार्टनर की खोज में जुट जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी का रोमांटिक पनाहगाह उनकी गिरफ्त से एक पल भी दूर नहीं जाने देगा। सिंगल दूसरों के प्रेम के रंगों से प्रेरणा लेकर अपना खुद का नया मुकाम बनाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का बोल्ड अंदाज रोमांस के संयोजन को एक आदर्श सेटिंग से रुबरु करवाएगा। मोहब्बत को लेकर सिंगल की विलासिता में इजाफा होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपके प्यार के रंग रोमांटिक माहौल को सही कर सकते हैं बशर्ते अपने अहम को आड़े न आने दें। सिंगल अपनी संतुलित सेटिंग बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज प्यार में अंतरंगता को बढ़ाने के लिए छोटी सी यात्रा करना लाभदायक रहेगा। सिंगल पुरानी गलतियों से सीख लेकर प्यार के जीवंत रंगों से अपने प्यार की बगिया सजाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज दोनों का मन एक साथ अधिक समय बिताने के लिए प्रेरित करेगा, पुराने गिले-शिकवे खत्म होंगे और मोहब्बत के फूल खिलेंगे। सिंगल को क्रश का भोलापन रोमांटिक महसूस करवाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News