लव राशिफल 13 मई- हो गई, जान-ए-जहां, तेरी आदत सी मुझे

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 07:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपके लॉग रिलेशनशिप में एक प्यार की चिंगारी मोहब्बत की आग पैदा करेगी। अन्य अपनी लव लाइफ में रोमांस के खूब मजे लेंगे। सिंगल के प्यार के फूल भी खिलेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बना कर ही मन या मस्तिष्क को संतुष्टि मिले, ऐसा संभव नहीं हो पाएगा। सिंगल एक बार फिर से एक्स के दिवाने बन जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के रोमांस करने का तरीक अन्य दिनों से भिन्न रहेगा। जो लव लाइफ में नयापन लेकर आएगा। सिंगल क्रश की चाहतों के बारे में जानने के लिए भरपूर प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज हल्के-फुल्के रोमांस से साथी आपको खुश कर देंगे। सिंगल को थोड़ा सचेत रहने की जरुरत है, क्रश की पूरी रजामंदी हो तभी बात आगे बढ़ाएं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए मिलाजुला रहेगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने से पहले उनकी इच्छा भी जान लें और एक-दूसरे को थोड़ा समय दें लेकिन इस बीच खुद की इच्छा को भूलना भी सही नहीं है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज आप साथी से दूर रहकर भी उन्हें करीब से महसूस करेंगे। मोहब्बत का जुनून बना रहेगा। सिंगल पुरानी यादों के सहारे खुद को सेटिस्फाइड करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज दिल की ख्वाहिशें पूरी करने के लिए दिन बहुत खास है। एक-दूसरे को रुह से महसूस करेंगे। सिंगल के प्यार का मामला अचानक हाई लेवल पर पहुंच सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज एक-दूसरे के प्रति मोहब्बत का स्पार्क तो बरकरार रहेगा लेकिन मनचाहा मजा नहीं लूट पाएंगे। सिंगल को क्रश से प्रेम की शुरुआत धीमे-धीमे करनी होगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी से शारीरिक रुप से दूर रहकर भी रोमांस कम नहीं होगा। क्रश न केवल सिंगल के अकेलेपन को दूर करेंगे बल्कि उन्हें जीवन जीने का नया मुकाम हासिल करवाएंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का प्यार भरा स्पर्श बिलकुल वैसे ही सेटिस्फाइड करेगा जैसा रोमांस के बाद होता है। सिंगल अपने अंदर एक्स के प्रति एक खिंचाव महसूस करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज रुठे पार्टनर को मनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करनी होगी। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो उनकी नाराजगी निश्चित ही है। सिंगल की तरफ से क्रश को कोई गलत संदेश मिल सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज इंटिमेसी महसूस करने और वर्चुअल सेक्स का खूब मजा लेंगे। सिंगल ख्वाबों की दुनिया में खोए रहेंगे, गुड फील कराने वाले हर खूबसूरत पल का मजा लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News