लव राशिफल 18 अप्रैल - तेरी झुकी नजर तेरी हर अदा मुझे कह रही है ये दास्तां

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 06:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपका प्यार किसी दूसरे की साज़िशों का हिस्सा बन सकता है। सिंगल अतीत में रहे किसी दीर्घकालीन रिश्ते को दोबारा आज़माने से पहले अच्छे से विचार कर लें।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के रोमांस की वास्तविकता से रु-ब-रु होने का मौका मिलेगा। सिंगल अपने लक्ष्य को पूरा करने में सफल होंगे, जो उनके लिए किसी परी कथा की तरह होगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज रोमांटिक रिश्ते में चल रहे निरंतर मतभेद समाप्त होंगे। सिंगल को भरोसेमंद साथी मिलेगा, जिसके साथ वो सारा जीवन व्यतीत करने का मन बनाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में चल रहे संभावित संघर्ष के बिंदु समाप्त होंगे। रंगीनियां फिर से आएंगी। सिंगल को एक आकर्षक उद्यम मिलेगा, जिससे उनकी लाइफ में टर्निंग प्वाइंट आएगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में निरंतर चल रहे मतभेद खत्म होंगे। मोहब्बत की बहारें फिर से जीवन में लौटेंगी। सिंगल उस पुरानी प्यार की चिंगारी को पाने की उम्मीद में रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज लव लाइफ में चल रही समस्याओं का कारण दोनों मिलकर खोजेंगे और उसे दूर करने में सफल होंगे। सिंगल पुरानी यादों के सहारे जीवन जीने का फैसला करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के आग्रह पर रिलेशनशिप अथवा सेक्स थेरेपिस्ट से मिलकर रुठी खुशियों को फिर से प्राप्त करने में सफल रहेंगे। सिंगल पूर्व साथी को फिर से तलाश करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज किसी रोमांटिक स्थान पर रोमांस करने का मौका मिलेगा। सिंगल के लिए घरवालों की व्यवस्था में बने रहना अच्छा विचार नहीं है, खुलकर जीवन जीएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आपका साथी या प्रेमी की तुलना में रूममेट्स की तरह अधिक बन कर रहना रिश्ते को खत्म करने की कगार पर ले आएगा। आज पूर्व जोड़े फिर से एक हो जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपके लंबे समय तक चलने वाले रोमांस से बहुत से करीबी धीमी गति से जलेंगे, सावधान रहें। सिंगल को पूर्व साथी की बांहें फिर से नसीब होंगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) यदि आप किसी रिश्ते में हैं और आप उसे छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं, तो गलत कर रहे हैं। सिंगल वर्तमान साथी से ब्रेकअप करके एक्स के पास पुन लौटने का मन बनाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपके अपने वास्तविक रिश्ते में जहर घोलने का काम कर सकते हैं, सावधान रहें। सिंगल को फिर से अपना खोया प्यार मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News