लव राशिफल 20 अप्रैल - हमें पूछो क्या होता है बिना दिल के जिए जाना

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 06:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी से एक उम्दा सेक्स का सुख प्राप्त करेंगे। सिंगल और क्रश एक-दूसरे के साथ अपनी भावनात्मक और शारीरिक अंतरंगता को बढ़ाने का एक अद्भुत तरीका अपनाएंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज बेहतरीन रोमांस का निर्माण करने में खुद से पहल करनी होगी। सिंगल को क्रश के साथ इमोशनल इंटिमेसी बढ़ाने की जरूरत है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ रोमांस बढ़ाने के लिए पोर्न मूवीज को ट्राइ करेंगे। सिंगल की इमोशनल इंटिमेसी क्रश का दिल जीत लेगी, लव स्टोरी का आरंभ होगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज मोहब्बत को बढ़ाने के लिए कपल्स को साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताने की जरूरत महसूस होगी। सिंगल की एक्स को देखकर पुरानी वाली एक्साइटमेंट लौटेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज का दिन बहुत रोमांटिक रहने वाला है। पार्टनर के साथ इमोशनल इंटिमेसी के बहाव को झेलने के लिए तैयार रहें। सिंगल का क्रश के प्रति उतावलापन बना रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज एक मजेदार इंटिमेसी एक्सपीरियंस के लिए तैयार रहें। सिंगल अपने जीवन में चीजों को जल्दी न करें, बल्कि उन्हें आराम से समय के साथ करें। तभी सुखद भविष्य का आनंद लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी और आपके रिश्ते में वो पजेसिवनेस रहेगी, जिसकी बरसों से चाहत थी। सिंगल के लिए खुशियों भरा दिन है, क्रश को पता चल जाएगा की आप उन्हें चाहते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज वर्तमान साथी के साथ मूड बनाने में एक्स की बुरी यादें अच्छी भूमिका निभाएंगी। सिंगल क्रश की फ्लर्टी साइड से रुबरु होंगे, एक बार फिर से तनहा महसूस करेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपको बहुत ख़ूबसूरत पल दिखाएंगे। ढेर सारी रोमांटिक चीज़ें आप दोनों को बेहतरीन सेक्स के सुख से सराबोर करेंगी। सिंगल का एक्स के साथ हेल्दी कम्युनिकेशन होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज एक बेहतरीन इंटिमेसी एक्सपीरियंस के लिए तैयार रहें। सिंगल के लिए एक्स टॉक्सिक बन जाएगा। उससे छुटकारा पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आप अपना मूड बनाएं, बाकी सब साथी पर छोड़ दें। सिंगल के लिए पुराने रिश्ते को फिर से बनाना मील का पत्थर साबित होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज एक-दूसरे के लिए उतावलापन दिखाना संबंधों में रमणीयता भरेगा। सिंगल क्रश के साथ एक इंटिमेट रोमांटिक डेट नाईट की योजना बनाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News