लव राशिफल 25 अप्रैल - हर रोज पूछे ये हवाएं हम तो बता के हारे क्यूं जिक्र तेरा करते हैं हमसे तेरे

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांस का नशा कुछ इस कदर छाएगा की आप और पार्टनर किसी और ही दुनिया में खुद को पहुंचा पाएंगे। सिंगल अपने जीवन के अद्भुत नजारों से रूबरू होंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ को खास बनाने के लिए एक-दूसरे को भरपूर टाइम देंगे। सिंगल के रंग-बिरंगे ख्वाब हकीकत में बदलने का समय है, खूबसूरत दिनों का आरंभ होने वाला है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ में छा रहे ठंडेपन को दूर करने के लिए दिन भर बाहर घूमने के बाद रात में किसी अच्छी जगह साथ बैठकर फिलिंग्स शेयर करेंगे। सिंगल और क्रश की आपस में अच्छी बॉन्डिंग होगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)  आज साथी का कामुक मूड नमकीन रोमांस का मजा देगा। सिंगल की अतीत में हुई गलतियों का असर उनकी फिटनेस पर पड़ता दिखेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रोमांस का कुछ अलग ही मजा होगा।  सिंगल को एहसास होगा कुदरत ने दुनिया में ऐसी कई खूबसूरत जगहें बनाई हैं, जहां अकेले में भी सुकून हासिल हो सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)   आज एक-दूसरे की इच्छाओं का मान करना संबंधों में प्रगाढ़ता लाएगा। सिंगल पुराने रिश्ते में फिर से प्रवेश करेंगे, जो जीवन भर के अटूट संबंधों में बदलेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ को भरपूर जी पाएंगे, दिल को खुशी मिलेगी। सिंगल को क्रश के साथ सुबह-शाम वक्त बिताने में अच्छा महसूस होगा, बात आगे बढ़ाने की सोचेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज दुनिया से बेफिक्र होकर आप अपने प्यार को एक नए मुकाम तक पहुंचा सकते हैं। सिंगल को ऐसा लगेगा की वो मोहब्बत में डूबकर दुनिया के स्वर्ग में प्रवेश कर गए हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी मोहब्बत के सफर को और ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए कुछ हटकर करेंगे। जिससे लव लाइफ में रंगीनियां आएंगी।  सिंगल का मन शांत रहेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज परिवार से दूर अकेले में समय बिताने के लिए खूबसूरत जगह का चुनाव रोमांस में चार चांद लगाएगा। सिंगल मोहब्बत के झरनों में प्यार की डुबकी लगा सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ को अच्छे से एक्सप्लोर करने में सफल होंगे, नमकीन रोमांस का मजा लेंगे। सिंगल को अपने सुनसान जीवन में लवमेकिंग का एक अनोखा मौका मिलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी अपनी खोखली बातों से आपको मूर्ख बना सकते हैं, उन पर पैनी नजर बना कर रखें। सिंगल भीड़भाड़ से दूर शांत मन से अपने भविष्य के बारे में विचार करेंगे तो राह मिल जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News