लव राशिफल 11 अगस्त - चलते-चलते राहों में खोए-खोए हैं दोनों तन-मन

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2023 - 07:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज ऑफिस के वर्कलोड और घर की टेंशन से दूर अपने प्रेम की दुनिया में खोए रहेंगे। साथी का साथ किसी हसीन सपने से कम नहीं लगेगा। सिंगल समय की कमी के चलते खुद पर ध्यान नहीं देंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपको महसूस होगा लव लाइफ बोरिंग होती जा रही है। साथी किसी चिकित्सक से मिलने का मन बनाएंगे। सिंगल समय रहते अपने अकेलेपन पर ध्यान न देंगे तो अकेलापन हावी होने लगेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्यार भरे पलों को हमेशा तरोताज़ा बनाए रखने के लिए साथी कुछ खास प्लान करेंगे। जिससे आपकी प्रसन्नता का कोई ठिकाना ही नहीं रहेगा। सिंगल साइकेट्रिस्ट से संपर्क करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ सेक्सोलॉजिस्ट के पास जाना हो सकता है, जिससे उजड़े चमन में बहार आने के पूरे-पूरे चांस हैं। सिंगल न चाहते हुए भी जबरदस्ती के रिश्ते में बंध सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) जिनके रिश्ते में धीरे-धीरे दूरियां आने लगी थी, उनकी लव लाइफ सामान्य होने की कगार पर आने लगेगी। सिंगल तनाव को करेंगे टाटा और खुद के लिए खोजेंगे नया साथी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपको खुश करने के लिए साथी तनाव में रहने पर भी रोमांटिक होने का दिखावा करेंगे। सिंगल का कोई करीबी उनकी लव लाइफ का दुश्मन बन जाएगा, सावधान रहें।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन बहुत थकान भरा रहने वाला है। अकेले रहने का मन होगा लेकिन साथी से मिली जादू की झप्पी रिलैक्स महसूस करवाएगी। सिंगल की अपने मित्र से नज़दीकियां बढ़ेंगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी के प्यार भरे स्पर्श से लव हार्मोन का लेवल बढ़ जाएगा। जिससे मूड रोमांटिक हो जाएगा और थकान भी पल भर में छूमंतर हो जाएगी। एक्स से फिर से करीबियां बढ़ेंगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज किसी करीबी की परेशानी आप दोनों के रोमांस को फीका कर देगी। सिंगल अपने जीवन में स्ट्रेस की नो एंट्री कर खुद को खुश रखने का भरपूर प्रयास करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ में चल रहे तनाव से पूरी तरह बचने के लिए आसान तरकीब खुशियों की बहार लेकर आएगी। सिंगल की अनजाने में की गई नादानी सेहत और सुंदरता बिगाड़ सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी अंतरंग पलों का रोमांच बनाए रखने के लिए बेडरूम में खास तोहफा देंगे। सिंगल योगा व मेडिटेशन के जरिए एक्स के भुलाने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) पार्टनर अपने लाइफस्टाइल में पूरी तरह से बदलाव कर आपको हैरान कर देंगे। उनके बदले-बदले मिजाज आपके दिल में प्यार के तार बजाएंगे। सिंगल मैरिज काउंसलर से संपर्क करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News