पति से झगड़े के बाद महिला ने बच्ची की हत्या की, चार किलोमीटर तक शव के साथ घूमी

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 03:34 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक महिला ने अपने पति के साथ झगड़े के बाद अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी और घटना के बारे में पुलिस को सूचित करने से पहले शव के साथ लगभग चार किलोमीटर तक सड़कों पर घूमती रही। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार शाम को एमआईडीसी पुलिस थाना क्षेत्र में हुई। आरोपी ट्विंकल राऊत (23) और उसके पति राम लक्ष्मण राऊत (24) रोजगार की तलाश में चार साल पहले नागपुर आए थे।

पुलिस ने कहा कि वे कागज उत्पाद कंपनी में काम करते थे और एमआईडीसी क्षेत्र में हिंगना रोड पर कंपनी के परिसर में एक कमरे में रहते थे। उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे। एमआईडीसी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम करीब चार बजे दोनों में फिर झगड़ा हुआ, तीखी नोकझोंक के बीच उनकी बेटी रोने लगी। अधिकारी ने बताया कि महिला गुस्से में आकर बेटी को घर से बाहर ले गई और एक पेड़ के नीचे बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि बाद में वह शव के साथ करीब चार किलोमीटर तक यहां वहां घूमती रही, रात करीब आठ बजे उसने एक पुलिस वाहन देखा और पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस बच्ची को अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि एमआईडीसी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि महिला को बाद में अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News