रील बनाने से फेमस हुई महिला को इंस्टाग्राम पर मिला प्यार, पति और 5 बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ लिव-इन में रहने पहुंची गुजरात

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 03:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंस्टाग्राम पर रील बनाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली 32 वर्षीय महिला ने अपने पांच बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव-इन में रहने का निर्णय लिया। इस घटना ने इलाके में हलचल मचा दी है। महिला, जो जैसलमेर के एक दूरदराज गांव की रहने वाली है, इंस्टाग्राम पर डांस रील बनाती थी और उसके लगभग 40 हजार फॉलोअर्स हो गए थे। इसी प्लेटफार्म पर उसकी मुलाकात लोक गायक भीमाराम से हुई। दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ी और फिर प्यार हो गया। डेढ़ साल तक चले इस अफेयर के बाद उन्होंने एक साथ रहने का फैसला किया।
                       
नेमी देवी, महिला का नाम है, जिसने अपने ससुराल से बहाने बनाकर निकली और भीमाराम के साथ गुजरात के पालनपुर में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने चली गई। अचानक गायब होने पर उसके पति ने जैसलमेर के सदर थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने नेमी देवी की तलाश शुरू की और सोमवार को वह बाड़मेर जिला मुख्यालय के महिला थाने में अपने प्रेमी के साथ पेश हुई। 

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उससे मारपीट करता था और शक की निगाहों से देखता था, जिससे वह तंग आ चुकी थी। इसी दौरान इंस्टाग्राम पर उसकी पहचान भीमाराम से हुई और दोनों ने साथ रहने का निर्णय लिया। अब नेमी देवी ने अपने प्रेमी के साथ शादी करने और उसके साथ रहने की इच्छा जताई है। प्रेमी भीमाराम ने बताया कि इंस्टाग्राम पर चैटिंग के बाद नंबर एक्सचेंज किया और प्यार हो गया।

इसके बाद वे दोनों गुजरात के पालनपुर में लिव-इन में रहने लगे। दोनों के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद वे पुलिस के सामने पेश हुए। जैसलमेर सदर थाना के हेड कॉन्स्टेबल जगदीश दान ने बताया कि पुलिस ने दोनों के बयान लेकर उन्हें जाने दिया है। यह घटना इंटरनेट के माध्यम से बने रिश्तों और उनके असर को दर्शाती है, और यह समाज में गहरे सवाल भी उठाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News