पत्नी के साथ हुई ''गंदी'' हरकत, पति ने खोया आपा, डंडे से कर दी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 10:21 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देहरादून की कालसी थाना पुलिस ने 13 मई को हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मृतक के बेटे ने कालसी थाना पुलिस को तहरीर देकर हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

कालसी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने 16 मई को पुलिस को लिखित तहरीर देकर बताया कि 13 मई को गांव के ही दो व्यक्ति ने उनके 66 वर्षीय पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। कालसी थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। उधर घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने थानाध्यक्ष कालसी वैभव गुप्ता को घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए पुलिस टीम का गठन किया।

गठित टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और आस-पास मौजूद लोगों से गहनता से पूछताछ कर जानकारी जुटाई। वहीं, मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण एंटीमॉर्टम हेड इंजरी (सिर पर चोट लगने से मौत) होना प्रकाश में आया।

29 मई को कालसी थाना पुलिस ने घटना के संबंध में विवेचनात्मक कार्रवाई और साक्ष्य के आधार पर नामजद 71 वर्षीय हरिया पुत्र थेचकू को लखवाड़ कॉलोनी डाकपत्थर से गिरफ्तार किया। आरोपी के निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल एक डंडा हरिया के घर से बरामद किया गया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी हरिया ने बताया कि वह ध्याड़ी मजदूरी करता है। घटना के दिन उसका पुत्र घर पर मौजूद नहीं था। उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। जब वह काम से घर लौटा तो देखा की एक व्यक्ति उसकी पत्नी के साथ गलत काम कर रहा है। यह देख कर हरिया की व्यक्ति के साथ हाथापाई हो गई। इस दौरान हरिया ने व्यक्ति के सिर पर डंडे से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद व्यक्ति की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News