राजस्थान में नहीं थम रहा क्राइम, नीम का थाना में सड़क किनार गड्ढे में मिला महिला का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 05:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के नीम का थाना जिले के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार सुबह 30 वर्षीय एक विवाहिता का शव सड़क किनारे एक गड्ढे से बरामद किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि पाटन रोड के भराला मोड़ पर सड़क किनारे एक गड्ढे में शव बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला बीती रात से लापता थी और उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान शिखा अग्रवाल के रूप में की गई है और वह बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कार्यरत थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के लापता होने के बाद परिजनों ने आसपास के इलाकों में उसकी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला और रात को उसकी गुमशुदगी के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस और परिजनों ने रातभर तलाश किया, लेकिन शिखा का पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह उसका शव भराला मोड़ पर एक गड्ढे में मिला।

पुलिस उपाधीक्षक और जांच अधिकारी अनुज डाल ने बताया कि दो वर्ष पहले महिला की शादी पंकज गुप्ता नाम के व्यक्ति से हुई थी और वह अपने पति के साथ रहती थी। उन्होंने बताया कि युवती के पिता की ओर से पंकज के खिलाफ हत्या और दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद हो पायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News