पत्नी और चार साल के बच्चे की हत्या के बाद फांसी के फंदे पर लटक गया युवक, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 11:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में हुई एक सनसनी खेज वारदात में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से हड़कंप मच गया है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नैनागढ़ में नीलेश (40) ने पत्नी प्रियंका (35) और बेटे हिमांशु (04) को फांसी लगाने के बाद खुद को भी फांसी लगा ली। शनिवार देर रात हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। नीलेश कोतवाली थानाक्षेत्र के नई बस्ती का रहने वाला है और उसने अपनी ससुराल में इस दहलादेने वाली घटना को अंजाम दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि नीलेश ऑटो चलाता है और शराब का आदी है। पति -पत्नी के बीच अकसर झगड़े होते थे और एक रात पहले भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों ने अलग रहने का फैसला किया था। नीलेश अपनी ससुराल में एक कार्यक्रम में आया था। 

कार्यक्रम के बाद ऐसा लग रहा है कि पहले उसने प्रियंका और हिमांशु को फांसी लगाई और फिर खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया। नीलेश ने जब इस घटना को अंजाम दिया उस समय प्रियंका और हिमांशु ही केवल घर पर थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है और जांच के बाद तस्वीर पूरे मामले को लेकर और साफ हो पायेगी। फिलहाल शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News