आसनसोल मेें भीड़ पर भड़के बाबुल सुप्रियो, कहा- उधेड़वा दूंगा खाल

punjabkesari.in Friday, Mar 30, 2018 - 01:49 PM (IST)

नई दिल्ली: रामनवमी पर जुलूस को लेकर पश्चिम बंगाल में फैली हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है, साथ ही उस पर हो रही राजनीति भी रुक नहीं रही है। इसी बीच कल आसनसोल के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भीड़ पर भड़क उठे। इस पर सुप्रियो का कहना है कि वहां कुछ शरारती तत्व थे। आसनसोल के नाराज लोगों ने उन्हें वापस जाने को कहा तो वह खुली धमकी दे बैठे। उन्होंने कहा कि वह लोगों की खाल उधड़वा देंगे। सुप्रियो के खिलाफ कई गैरजमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन पर धारा 144 के उल्लंघन और लोकसेवकों को काम करने से रोकने का आरोप है। यह कार्रवाई तब की गई जब बाबुल सुप्रियो सांप्रदायिक हिंसा से जूझ रहे आसनसोल में घुसने की कोशिश कर रहे थे। 

आसनसोल इलाके से ही सांसद हैं बाबुल सुप्रियो
बाबुल सुप्रियो आसनसोल इलाके से ही सांसद हैं। इलाके में हिंसा होने की वजह से वहां धारा 144 लागू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि बीच रास्ते में बुजुर्ग महिला को रोते देख मैंने गाड़ी रुकवाई, लेकिन शरारती तत्वों ने उन्हें महिला से मिलने नहीं दिया। उनहोंने कहा पुलिस को उन लोगों को पकडऩा चाहिए पर निशाना उन्हें ही बनाया गया। अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह बयान मैेंने गुस्से में दिया था। 

क्या है मामला
बता दें कि 25 मार्च को रामनवमी के मौके पर पश्चिम बंगाल के रानीगंज इलाका समेत कई हिस्सों में हिंसक झड़प हुई।  गुस्साए लोगों ने दर्जनों वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। वहीं इसमें एक व्यक्ति की मौत होने की बात सामने आई है। इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक हिंसा के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News