विवादित टिप्पणी पर फंसे कांग्रेस नेता सुप्रिया और BJP सांसद दिलीप घोष, चुनाव आयोग ने दी चेतावनी

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 01:32 PM (IST)

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने विवादित टिप्पणियों पर भाजपा के दिलीप घोष, कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत को चेतावनी दी है। चुनाव आयोग ने आज महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए भाजपा सांसद दिलीप घोष और कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की निंदा की है।

PunjabKesari
रखी जाएगी निगरानी

आयोग ने एमसीसी उल्लंघनों पर जारी किए गए नोटिसों का जवाब मिलने के बाद अपने आदेश में कहा, ''दिलीप घोष और कांग्रेस नेता ने व्यक्तिगत हमला किया और इस तरह आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों का उल्लंघन किया।'' चुनाव आयोग ने साथ में कहा कि अब दोनों को आदर्श आचार संहिता की अवधि के दौरान सार्वजनिक बयानों में सावधानी बरतने की चेतावनी दी गई है। इस बार से उनके चुनाव संबंधी प्रचार पर आयोग द्वारा विशेष और अतिरिक्त निगरानी रखी जाएगी।

PunjabKesari

कंगना के खिलाफ की थी श्रीनेत ने टिप्पणी

अपमानजनक टिप्पणी और मॉडल कोड दिशानिर्देशों के उल्लंघन से बचने के लिए अपने पदाधिकारियों को संवेदनशील बनाने के लिए चेतावनी नोटिस या निंदा की एक कॉपी उनके संबंधित पार्टी प्रमुखों को भी भेजी जा रही है। श्रीनेत के अकाउंट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एक विवादास्पद टिप्पणी पोस्ट की गई थी, जिन्हें भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना उम्मीदवार बनाया है।

PunjabKesari

विवाद के बाद, श्रीनेत ने अपने सभी सोशल अकाउंट्स से विवादास्पद टिप्पणियों को हटा दिया, यह दावा करते हुए कि वे उनके द्वारा पोस्ट नहीं किए गए थे, बल्कि किसी और के द्वारा पोस्ट किए गए थे। घोष को तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी की पारिवारिक पृष्ठभूमि का मजाक उड़ाते हुए वीडियो में कैद किया गया था। बाद में उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए माफी मांगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News