सीएम सावंत का दावा, गोवा मेे दोनों लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी भाजपा

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 01:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क : गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस तटीय राज्य की उत्तरी गोवा और दक्षिणी गोवा दोनों सीट जीतेगी। भाजपा ने मौजूदा सांसद श्रीपद नाइक को उत्तरी गोवा सीट से और पल्लवी डेम्पो को दक्षिणी गोवा से अपना उम्मीदवार बनाया है। विपक्षी कांग्रेस ने उत्तर और दक्षिण गोवा सीट से क्रमशः पूर्व केंद्रीय मंत्री रमाकांत खलप और विरियाटो फर्नांडीस को अपना प्रत्याशी बनाया है।

PunjabKesari

दक्षिण गोवा सीट से वर्तमान में कांग्रेस के फ्रांसिस्को सरदिन्हा सांसद हैं। मुख्यमंत्री सावंत ने शनिवार को पणजी के पास मापुसा में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, ''भाजपा के उम्मीदवारों को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है, जिसके कारण पार्टी उत्तरी गोवा सीट एक लाख मतों और दक्षिणी गोवा सीट 60,000 मतों के अंतर से जीतेगी। उन्होंने कहा कि लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम पर भरोसा है। भाजपा ने राज्य की दोनों लोकसभा सीट पर दो बार चुनाव प्रचार किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेट तनावडे ने कहा, ''मतदाताओं ने देखा है कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने क्या काम किया है। हम दोनों सीट पर भारी अंतर से जीतेंगे।'' उन्होंने कहा कि गोवा में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा आठ से दस दिन में अपना घोषणापत्र जारी करेगी। गोवा में लोकसभा चुनाव के लिए सात मई को मतदान होगा। चार जून को मतगणना होगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News