सनी लियोनी की शादी की फोटो वायरल, पति डेनियल के लिए सालगिरह पर शेयर की पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 10:07 AM (IST)

नई दिल्ली:   सनी लियोनी अपनी 13वीं शादी की सालगिरह मना रही है। सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर सनी लियोन और डेनियल वेबर के विवाह समारोह की है। सनी लियोन ने इन शब्दों के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया, "हमने भगवान के सामने प्रतिबद्धता जताई और न केवल अच्छे समय में बल्कि बुरे समय में भी साथ रहने का वादा किया। भगवान ने हमें और हमारे परिवार को बहुत प्यार दिया है! और मुझे उम्मीद है कि हम इस रास्ते पर हमेशा साथ-साथ चलते रहेंगे, बेबी लव, हैप्पी एनिवर्सरी।"
 
बाद में बुधवार शाम को, डेनियल वेबर ने पत्नी सनी लियोन के साथ अपनी सालगिरह के जश्न का एक वीडियो पोस्ट किया। डैनियल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी एनिवर्सरी बेबी सनी लियोन। मैं तुमसे प्यार करता हूं बेबी। हैप्पी एनिवर्सरी! यह तो बस शुरुआत है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

अभिनेत्री ने 2011 में डेनियल वेबर से शादी की। इस जोड़े ने कुछ साल पहले अपनी बेटी निशा को गोद लिया था। उन्होंने 2018 में नूह और अशर का भी अपने जीवन में स्वागत किया। उनका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था।
 
सनी लियोन ने टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 के साथ भारतीय मनोरंजन उद्योग में कदम रखा। उन्होंने जिस्म 2, हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2 और एक पहेली लीला जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने प्राइम वीडियो के वन माइक स्टैंड के लिए एक स्टैंड-अप कॉमेडी भी की। वह टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में होस्ट के तौर पर भी नजर आती हैं। पिछले साल, सनी लियोन ने फिल्म कैनेडी में अभिनय किया था, जिसकी कान्स फिल्म फेस्टिवल में आधी रात को स्क्रीनिंग हुई थी, जहां कथित तौर पर इसे 7 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News