हिंदू नव वर्ष पर राजस्थान में हिंसा: दूसरे दिन भी कर्फ्यू जारी, इंटरनेट बंद...देखें कैसे जला करौली

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 01:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के करौली जिले में हिंदू नव वर्ष पर निकाली जा रही मोटरसाइकिल रैली पर पथराव एवं आगजनी की घटना से पैदा हुए तनाव के बाद शहर में लगा कर्फ्यू रविवार दूसरे दिन भी जारी रहा और बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है। शहर में हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार शहर में पुलिस लगातार गश्त कर रही है और पुलिस अधिकारी राहुल प्रकाश और मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

PunjabKesari

इसके अलावा पुलिस के उच्च अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और शांति बहाली की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस लोगों से बाहर नहीं निकलने की अपील भी कर रही है। इसके अलावा प्रभावित क्षेत्रों में ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है। शहर में कई स्थानों पर पुलिस बल तैनात है। जिला मुख्यालय पर इंटरनेट सेवा बंद है और कर्फ्यू की पालना के लिए शहर भर में पुलिस अधिकारी और जवान तैनात किए हुए हैं।

PunjabKesari

सफाईकर्मी उपद्रव के बाद सड़कों पर फैले कचरे को साफ करने में लगे हैं। बता दें कि कि शनिवार को नवसंवत्सर पर मोटरसाइकिल रैली पर पथराव एवं आगजनी की घटना के बाद शहर में तनाव व्याप्त हो गया और शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर कर्फ्यू लगाना पड़ा। इस घटना में कई लोग घायल हो गए वहीं कई दुकानों को आग लगा दी गई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News