T20 world cup: पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #पनौती

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 12:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंन्स काफी दुखी हैं। वहीं कई लोग अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद ट्विटर पर #पनौती ट्रेंड कर रहा है।

PunjabKesari

कुछ लोग भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को पनौती बता रहे हैं तो कुछ लोग अभिनेता अक्षय कुमार और कुछ जयशाह को। लोग जयशाह और अक्षय की फोटो शेयर करके पूछ रहे हैं कि दोनों में से पनौती कौन हैं।

PunjabKesari

भारतीयों को 24 अक्तूबर का इंतजार बेसब्री से था। यह पहला मौका है जब विश्वकप में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों मात मिली है। ट्विटर पर लोगों ने कमेंट किए कि भारतीय टीम कोहली के कारण हारी।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि  भारत का पहला और अंतिम पनौती, 29 साल का सहेजा हुआ इतिहास धाराशायी हो गया। लोगों ने #पनौती के साथ कई तरह के रिएक्शन दिए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच में शुरुआत में ही इंडिया टीम डगमगाई-सी दिखी, हालांकि कप्तान कोहली ने भारतीय टीम की ओर से बेहतरीन पारी खेली और टीम को 151 रनों तक पहुंचाया।

PunjabKesari

वहीं पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज कप्तान बाबर आजम और रिजवान ने टीम को बड़ी जीत दिलाई। दोनों खिलाड़ियों ने नाबाद पारी खेली।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News