ओडिशा में गरजेंगे राहुल गांधी और जेपी नड्डा, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 09:05 AM (IST)

भुवनेश्वरः कांग्रेस नेता राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा 28 अप्रैल को ओडिशा के विभिन्न शहरों में चुनावी रैलियां करेंगे। कांग्रेस महासचिव और पार्टी के ओडिशा प्रभारी अजॉय कुमार ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी कटक जिले के सालेपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और सत्यभामापुर जाकर उत्कल गौरव मधुसूदन दास को श्रद्धांजलि देंगे। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चार लोकसभा क्षेत्रों कटक, केंद्रपाड़ा, जाजपुर और जगतसिंहपुर में होने वाली रैलियों में शामिल होंगे। वहीं, दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता समीर मोहंती ने कहा कि जेपी नड्डा ब्रह्मपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और नबरंगपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। 

ब्रह्मपुर लोकसभा सीट पर भाजपा और बीजू जनता दल (बीजद) के उम्मीदवारों के बीच सीधा मुकाबला होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों ही उम्मीदवार दलबदलू हैं। ब्रह्मपुर लोकसभा सीट पर भाजपा ने बीजद के पूर्व नेता और गोपालपुर से विधायक प्रदीप पाणिग्रही को उम्मीदवार बनाया है, वहीं सत्तारूढ़ बीजद ने भाजपा के पूर्व नेता भृगु बक्शी पात्रा को चुनाव मैदान में उतारा है। 

बीजद ने नबरंगपुर लोकसभा सीट पर प्रदीप माझी को अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि भाजपा ने बलभद्र माझी को चुनाव मैदान में उतारा है प्रदीप माझी ने 2009 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर नबरंगपुर सीट पर जीत हासिल की थी। वहीं, कांग्रेस ने भुजबल माझी को मैदान में उतारा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News