राज्यसभा की दौड़ से बाहर होने के बाद सुशील मोदी ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 06:19 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से तीन दशक के अपने जुड़ाव को महत्व देते हैं और पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। सुशील कुमार मोदी (72) का राज्यसभा का कार्यकाल अगले महीने समाप्त हो जाएगा। उन्होंने राज्यसभा के आगामी द्विवार्षिक चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार घोषित किए गए डॉ. भीम सिंह और डॉ. धर्मशिला गुप्ता को बधाई देते हुए एक बयान जारी किया। 

उन्होंने कहा, “बिहार में राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने पर डॉ. भीम सिंह और डॉ. धर्मशिला गुप्ता को हार्दिक बधाई। देश में ऐसे कुछ ही पार्टी कार्यकर्ता होंगे जिन्हें पिछले 33 वर्षों में चारों सदनों (लोकसभा, राज्यसभा, विधानसभा, विधान परिषद) में पार्टी का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला हो। मैं हमेशा पार्टी का आभारी रहूंगा और पहले की तरह इसके लिए काम करता रहूंगा।'' 

बिहार में राज्यसभा की छह सीट पर चुनाव होने हैं और राज्य में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) तथा विपक्ष (महागठबंधन), दोनों के मौजूदा संख्या बल के आधार पर तीन-तीन सीट जीतने की संभावना है। भाजपा नीत राजग की सहयोगी जनता दल-यूनाइटेड (जदयू) एक सीट पर अपना उम्मीदवार उतार सकती है। राज्य से भाजपा के उम्मीदवार धर्मशिला गुप्ता और भीम सिंह हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News