पहले पूजा की और फिर मंदिर में रखे जेवर और दान पात्र के पैसे लेकर फरार हो गया ये शख्स, CCTV footage वायरल

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 10:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क:   राजस्थान के अलवर के एक व्यक्ति ने मंदिर में  पैसे और अन्य मूल्यवान सामान चुराने से पहले पूजा अराधना की जिसके बाद उसने तिजोरी पर हाथ साफ किया। इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

शख्स की पहचान गोपेश शर्मा (37) के रूप में हुई है और वह कथित तौर पर केवल मंदिरों को निशाना बनाता है। शनिवार सुबह लिए गए सीसीटीवी फुटेज में शर्मा को अलवर के आदर्श नगर इलाके के एक मंदिर में प्रार्थना करते हुए और अंततः दान पेटी से पैसे निकालते हुए दिखाया गया। उन्होंने मंदिर का ताला तोड़ दिया और चांदी के आभूषण, छत्र, दान पेटी से पैसे और अन्य सामान चुरा लिया। ऐसी ही एक घटना अलवर के फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित एक अन्य मंदिर में हुई, जहां एक व्यक्ति पूजा करने के बाद सामान चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया।

चोरी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से गोपेश शर्मा की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने कई मंदिरों में इसी तरह की चोरियां की हैं। पुलिस को बाद में पता चला कि गोपेश शर्मा सिर्फ मंदिरों को निशाना बनाता है. वह मंदिरों की तलाशी लेता था और पुजारी के रात में चले जाने के बाद, उनमें सेंध लगाकर कीमती सामान चुरा लेता था। पुलिस फिलहाल उसके पुराने रिकॉर्ड खंगाल रही है और उम्मीद है कि पूछताछ में अन्य घटनाओं का भी खुलासा होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News