लड़खड़ाते पांव और फिर उठाया खतरनाक कदम... मॉल की चौथी मंजिल से कूदा ऑफिस बॉय, CCTV में हुआ कैद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 02:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के जयपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में एक ऑफिस बॉय ने मॉल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। इस फुटेज में एक युवक मॉल की चौथी मंजिल से दो बार कूदने का प्रयास करता हुआ दिख रहा है। हालांकि वह लड़खड़ाते हुए और घबराते हुए नजर आ रहा है। लेकिन आखिरकार बाद में उसने छत से कूदकर सुसाइड कर लिया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक मृतक गणपति प्लाजा मॉल में ऑफिस बॉय का काम करता था लेकिन घटनास्थल से उसके पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। 

बता दें कि ये घटना जालुपुरा थाना इलाके के गणपति प्लाजा मॉल की है। जहां मंगलवार दोपहर चाय की टपरी पर लोग चाय की चुस्कियां ले रहे थे तभी एक युवक मॉल की छत से धड़ाम से नीचे गिरा। जमीन पर औंधे मुंह खून से लथपथ युवक को देख सभी घबरा गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले लोगों ने मृतक युवक को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन तब तक उसकी सांसें रुक चुकी थीं। मृतक की पहचान अजमेर के रहने वाले गौरव त्रिपाठी के रूप में हुई है, जो शेखावाटी दफ्तर में ऑफिस बॉय का काम करता था। पुलिस के अनुसार, गौरव दफ्तर में खाना खाने की बात कहकर निकला था और छत पर जाकर मॉल से कूद कर आत्महत्या कर ली।

मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन मृतक के परिजनों के मुताबिक उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। मृतक गौरव गणपति प्लाजा में ऑफिस बॉय का काम करता है और अपने छोटे भाई के साथ किराए के कमरे में रहता था। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News