दबंग सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने मामले में कालू की बहन आई सामने, किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 12:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई गोली चलाने की घटना में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ आया है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे व्यक्ति का चेहरा विशाल राहुल उर्फ कालू से मिल रहा है, जो इसी गैंग का शूटर है। कालू की बहन ने बताया कि उसका भाई विशाल उर्फ कालू बीते कुछ महीनों से गायब है और उससे कोई संपर्क नहीं है। उसने पुलिस के अत्याचार का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिसवाले बार-बार उसके घर आ रहे हैं और उसके भाई के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। 

कालू पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें फायरिंग और बाइक चोरी जैसे मामले भी शामिल हैं। उसके खिलाफ गुरुग्राम और दिल्ली में भी केस दर्ज हैं। हाल ही में उसने लॉरेंश बिश्नोई के इशारे पर रोहतक में एक बुकी का कत्ल किया था, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। विशाल, राजस्थान के गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर माना जाता है। कालू की बहन ने बताया कि 7 मार्च के बाद से ही पुलिसवाले उसके घर आ रहे और कालू के बारे में बार-बार पूछ रहे हैं। बता दें कि 29 फरवरी को क्रिकेट बुकी सचिन गौदा की रोहतक में हुई थी जिसके बाद से ही विशाल उर्फ कालू घर से गायब चल रहा है। 

कालू ने 10वीं तक पढ़ाई की है और वो आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति रहा है। विशाल उर्फ कालू तीन भाइयों में सबसे छोटा है। कालू की बहन ने बताया कि एक दिन पहले भी दिल्ली पुलिस और एसटीएफ की टीम आई थी और एनकाउंटर की धमकी देकर गए थे। युवती ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे भी उठा लेने की धमकी दी है। उसकी बहन ने अब तक पुलिस की कार्रवाई की संभावना पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह और उसका परिवार खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।

कालू पर कई मामले दर्ज
कालू के खिलाफ 5 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें फायरिंग और बाइक चोरी जैसे मामले भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक विशाल के खिलाफ गुरुग्राम के साथ-साथ दिल्ली में भी केस दर्ज हैं। हाल के दिनों में विशाल, हरियाणा के रोहतक में लॉरेंश बिश्नोई के इशारे पर एक बुकी का कत्ल किया था। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात में वो गोली चलाता दिखाई दिया था। विशाल, राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News