शॉपिंग कर रही महिला के पैरों के नीचे से ढह गई जमीन, देखते ही देखते 'पाताल लोक' में समाई, देखें डरावना VIDEO

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 12:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक शॉपिंग माॅल में उस समय अफरा-तफरी मच गी जब  सेंटर का फर्श अचानक ढह गया और एक महिला उसमें समा गई। एक निर्माण श्रमिक, जो ढहने के समय नीचे की मंजिल पर था, और महिला दोनों फंस गए हालांकि बाद में आपातकालीन कर्मचारियों द्वारा बचा लिया गया और पास के अस्पताल में ले जाया गया।

मामला चीनी शहर झेंजियांग का है  जहां घटनास्थल पर, मॉल के प्रतिनिधि हुआंग ने संवाददाताओं को बताया कि दोनों व्यक्ति घायल हो गए हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है। गिरे हुए मलबे से निर्माण श्रमिक के पैर में चोटें आईं, जबकि दुकानदार को फ्रैक्चर हुआ।  घटना के पीछे का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें महिला अपने हाथों में कुछ बैग्स लिए नजर आ रही है इस दौपरान अचानक जमीन का हिस्सा नीचे ढह जाता है और वह महिला भी उसी में समा जाती है।   घटना 23 मार्च को हुई और वहां लगे सिक्योरिटी कैमरा में सब रिकॉर्ड हो गया।  

मॉल के प्रवक्ता डॉक्टर हुआंग ने बताया कि कंस्ट्रक्शन वर्कर को मलबे में गिरने के कारण पैरों पर चोट आई है। जबकि महिला को फ्रैक्चर हुआ है। दोनों घायलों की हालत स्थिर है। हुआंग ने कहा, 'चूंकी वो हमारे ग्राहक थे, ऐसे में ये हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम घटना के बाद हुई सभी चीजों को संभालें। साथ ही इन्हें जरूरी सहायता उपलब्ध कराएं।' मॉल मैनेजर ने जमीन धंसने के पीछे का कारण क्षतिग्रस्त दीवार को बताया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News