कलयुगी बेटे की करतूत, मां ने नहीं दिए पैसे तो कर दिया कत्ल, गहने उतारकर हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मां ने पैसे देने से इंकार किया तो बेटे ने हथौड़े से वार करके शव को कुएं में फैंक दिया। यह घटना घुमका थाना क्षेत्र के ग्राम बिजेतला की है। पुलिस ने बताया कि आरोपित टुमन और उसकी मां दोनों ही घर पर थे। तभी आरोपित बेटे टुमन ने बैगा गुनिया के लिए 30 हजार रुपए मांगे, जिस पर उसकी मां ने शराब पीकर पैसे खत्म कर देने की बात कहकर बेटे को डांटा तो गुस्से में आरोपित टुमन ने लोहे का हथौड़ा से अपनी मां के सिर और चेहरे पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद शव कुएं में फैंका

आरोपी बेटे ने मां को मारने के बाद उसके गहने उतार लिए और लाश को छुपाने के लिए शव को कुएं में फेंक दिया। इस दौरान युवक अपने बाइक सीजी 08 एडी 2649 लेकर फरार हो गया। कुछ समय बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने लोकेशन के जरिए बेटे को दुर्ग जिले के उतई क्षेत्र से काबू कर लिया है। जिसके बाद हत्या के मामले का राजफाश हुआ।

पुलिस की पूछताछ में आरोपित टुमन ने बताया कि उसे बैगा गुनिया के इलाज के लिए 36, 000 रुपये की आवश्यकता थी। उसने घर में अपनी मां से पैसों की मांग किया, तो मां कांति बाई ने शराब पीकर उड़ा देते हो कहकर नहीं दूंगी कहते हुए डांटने लगी। जिस बात से टुमन आक्रोशित होकर अपनी मां को घर के परछी में रखे लोहे के हथौड़े से लगातार सिर, मांथे व चेहरे पर वार कर हत्या कर दिया और पहने चांदी के करधन को निकालकर अपने पास रख लिया। लाश को कुंए में फेंक कर चांदी के करधन को लेकर मोटर साइकिल से धमधा क्षेत्र के गांव पेण्ड्रावन में ज्वेलर्स के पास उस करधन को बेच दिया। यहां से पैसे लेकर टुमन बालोद तरफ भगने की फिराक में था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News