मामूली से विवाद के बाद युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 10:36 PM (IST)

गाजियाबादः जिले के लिंक रोड थाना क्षेत्र में नवीन फल एवं सब्जी थोक बाजार के पास बहस के बाद तीन युवकों ने 22 वर्षीय एक युवक की कथित रूप पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के भाई की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, गांव का मोबीन लिंक रोड थाना क्षेत्र में नवीन फल एवं सब्जी थोक बाजार के पास चाय की दुकान चलाता था। 

मंगलवार की देर रात, तीन युवक गौरव, राजू और अंकित (सभी की उम्र लगभग 20 वर्ष) नशे की हालत में चाय की दुकान पर पहुंचे और उनके बीच किसी बात पर तीखी बहस हो गई। पुलिस को दी गई शिकायत में भाई बहस में तीनों हिंसक हो गए और उन्होंने उसे लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अपर पुलिस आयुक्त (साहिबाबाद) रजनीश उपाध्याय ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि मोबीन के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पहले आरोप लगाया था कि मोबीन पर धार्मिक नारा लगाने का दबाव डाला गया लेकिन पुलिस जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News