मनसे ने दी चेतावनी, राज ठाकरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो  ‘पूरा महाराष्ट्र जल जाएगा''

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 04:20 PM (IST)

मुंबई:  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने चेतावनी दी है कि अगर किसी ने उनके नेता राज ठाकरे को आघात पहुंचाने की कोशिश की तो ‘पूरा महाराष्ट्र जल जाएगा'। दक्षिण मुंबई के लालबाग इलाके में इस आशय का मनसे का एक होर्डिंग सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश के सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह ने बयान दिया था कि राज ठाकरे जब तक उत्तर भारतीयों को परेशान करने के संबंध में माफी नहीं मांग लेते, तब तक उन्हें आयोध्या आने नहीं दिया जायेगा इस बयान के बाद इस तरह के होर्डिंग लालबाग में लगाए गए हैं।  


बता दें कि राज ठाकरे पिछले दिनों मस्जिदों में अजान के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले लाउडस्पीकर को लेकर राज्य सरकार पर जमकर बरस रहे हैं। उनके जून में अयोध्या आने की उम्मीद है। पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि वह राम मंदिर के निर्माण की देखरेख के लिए जाएंगे। वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलना चाहते हैं। राज ठाकरे ने योगी की धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए प्रशंसा की थी। 


मनसे ने ट्रेन और होटल बुक कर ठाकरे की अयोध्या रैली की तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, मंदिर शहर में राज ठाकरे की यात्रा पर से पहले कई नेताओं ने उनसे उत्तर भारतीयों से माफी मांगने को कहा है। अयोध्या के एक शीर्ष संत महंत कमल नयन दास ने कहा कि राज ठाकरे को अयोध्या आने से पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी को भी दूसरों की भावनाओं को आहत करने का अधिकार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News