फादर्स डे पर बेटी को कांच की तरह काट डाला, दिल्ली में बाप की दरिंदगी से हर कोई हैरान

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 09:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी बेटी की गला काटकर हत्या कर दी और उसके शव को रोहिणी के कंझावला इलाके में एक खेत में फेंक दिया, क्योंकि वह परिवार की इच्छा के खिलाफ दूसरे लड़के से शादी करना चाहती थी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला का शव रविवार को कंझावला के चांदपुर गांव के एक खेत में खून से लथपथ मिला था और उसपर चाकू से कई वार किए गए थे।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने कहा कि 46 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को रविवार रात 8.53 बजे घटना के संबंध में फोन पर जानकारी मिली थी। सिद्धू ने कहा कि पुलिस का एक दल तुरंत मौके पर पहुंचा जहां युवती की गर्दन और पेट पर चोट के गहरे निशान थे । पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस की कई टीमें गठित की गई और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस ने पिता और पुत्री द्वारा इस्तेमाल किए गए कैब के पंजीकरण संख्या का पता लगाया। तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने पीड़िता की पहचान की और पाया कि वह व्यक्ति उसका पिता था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का मुजफ्फरपुर में दूसरी जाति के एक व्यक्ति के साथ संबंध था और वह उससे शादी भी करना चाहती थी, जिससे परिवार का नाम बदनाम हो रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News