OMG! जेल में बंद कैदी का हैरतअंगेज कारनामा, मलद्वार के अंदर डाला एक फीट लंबा पाइप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 05:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के गोपालगंज मंडल कारा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक विचाराधीन कैदी ने अपने मलद्वार में एक फुट लंबा पाइप डाल लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में जेल कर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कैदी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। कैदी की इस अजीब हरकत को देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए।
PunjabKesari
बता दें कि घटना रविवार रात की है, जब कैदी ने अपने मलद्वार में पाइप डाल दिया। इसके बाद कैदी ने खुद से पाइप निकालने की कोशिश की, लेकिन पाइप और भी अंदर चला गया। जिससे उसकी हालत बहुत बिगड़ गई। कैदी ने मंडल कारा के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। जिसका बाद तुरंत उसे इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। सदर अस्पताल में कैदी की गंभीर हालत देख कर डॉक्टरों की टीम चौंक गई। मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया और कैदी का इलाज शुरू किया गया। डॉक्टरों ने एक्सरे किया, जिसमें स्पष्ट देखा गया कि रीढ़ की हड्डी के पास एक फुट लंबा पाइप फंसा हुआ है, जिसकी मोटाई लगभग एक इंच बताई जा रही है।
PunjabKesari
क्या कहते हैं डाॅक्टर?
डॉ. विमान केसरी ने बताया कि पाइप को देखकर स्थिति बहुत गंभीर प्रतीत हो रही थी। एक्स रे रिपोर्ट में पाइप की स्थिति साफ तौर पर दिख रही थी। डॉक्टरों ने दवा देकर कैदी की स्थिति को स्थिर करने की कोशिश की, लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच (पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल) रेफर कर दिया गया। इस घटना ने अस्पताल प्रशासन और मेडिकल टीम को भी चौंका दिया।  बताया जा रहा है कि कैदी बरौली थाना के रहने वाला है। वह हत्या के प्रयास के मामले में गोपालगंज मंडल कारा में बंद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News