फैशन ब्लॉगर की हत्या का चौंकाने वाला वीडियो हुआ वायरल, पति मौत के बाद गले से निकाल रहा था फंदा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 11:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क: यूपी के आगरा में हुई फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या पर रोजाना नए नए खुलासे हो रहें हैं। अब एक और वीडियो पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें मृतका का पति गले से फंदा और हाथ से रस्सी निकालता हुआ नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपी ने सबूत मिटाने की कोशिश की थी। दरअसल, आगरा में बीते शुक्रवार की दोपहर एक बहुमंजिला इमारत की चौथी मंजिल से एक महिला को उसके हाथ-पांव बांधकर फेंककर हत्या कर दी गई थी। महिला अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

लिव इन रिलेशनशिप थी महिला
जानकारी होने पर ताजगंज पुलिस घटनास्थल में पहुंची, तब मृतक की पहचान रितिका सिंह के रूप में हुई थी। रितिका सिंह पेशे से एक फैशन ब्लॉगर रही हैं, जो करीबन दो सालों से अपने फेसबुक प्रेमी विपुल अग्रवाल के साथ आगरा में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। विपुल अग्रवाल का अपनी पत्नी के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है। वहीं रितिका भी पहले से ही शादी शुदा है।

8 साल पहले की थी लव मैरिज
गाजियाबाद की रहने वाली फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह ने 2014 में फिरोजाबाद के आकाश गौतम से लव मैरिज की थी। बताया जा रहा है कि पति से मनमुटाव के चलते रितिका ने घर छोड़ दिया था और फेसबुक प्रेमी विपुल अग्रवाल के साथ आगरा आकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी। इस बात की जानकारी पति आकाश को नहीं थी। लंबे समय तक पति आकाश गौतम ने रितिका सिंह की खोजबीन की। इसी बीच आकाश को जानकारी लगी कि रितिका आगरा के ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट स्थित फ्लैट नंबर-404 में रह रही है।

हाथ बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फेंका
आरोप है कि शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास आकाश गौतम अपनी बहनों सुनीता और सुशीला के साथ किसी बहाने से पत्नी रितिका के फ्लैट में दाखिल हुआ था। इसके बाद तीनों ने पहले प्रेमी विपुल अग्रवाल को बाथरूम में बंद कर दिया और रितिका के हाथ बांधकर उसे अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया था।

सबूत मिटाने की कोशिश
अपार्टमेंट के लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी और बाहर निकले तो महिला को नीचे खून में लथपथ देखा और पुलिस को इस मामले की सूचना दी। इसी दौरान आरोपी भी नीचे आया और वह जमीन पर गिरी महिला के हाथों से रस्सी और गले में बंधे स्कार्फ को खोलने लगा। उधर, सोसाइटी के लोगों ने घटना के वीडियो रिकॉर्ड करने शुरू कर दिए और गार्ड्स की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात में कथित रूप से शामिल दो महिलाओं सुनीता और सुशीला के साथ आकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News