हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच 'मिस्ट्री बॉय' के साथ घूमती दिखीं नताशा, सामने आया VIDEO

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच इन दिनों कुछ भी सहीं नहीं चल रहा है। दोनों के अलग होने की खबरों ने फैंस को बेचैन कर दिया है। इसी बीच तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक किसी 'मिस्ट्री बॉय' के साथ घूमती नजर आ रही हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
मिस्ट्री बॉय' संग दिखीं नताशा स्टेनकोविक
वायरल हो रही वीडियो में नताशा स्टेनकोविक किसी 'मिस्ट्री बॉय' के साथ घूमती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, वायरल हो रही फोटो-वीडियो में नताशा स्टेनकोविक उस 'मिस्ट्री बॉय' के साथ पैपराजी को पोज देती भी नजर आ रही है। फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये 'मिस्ट्री बॉय' है कौन? तो चलिए हम आपको बताते हैं। ये शख्स नताशा के बेस्ट फ्रेंड और दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड हैं, जिनका नाम Aleksandar Alex Ilic है। एलेक्स पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं, जो कई बड़े स्टार्स को जिम में वर्कआउट करवाते हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पांड्या सरनेम हटाया
इससे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें दावा किया गया है कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा लिया है। इसमें कहा गया कि नताशा इंस्टाग्राम पर पहले नाम 'नताशा स्टेनकोविक पांड्या' लिखती थीं, लेकिन अब उन्होंने पांड्या सरनेम हटा दिया है। इसके बाद खबरें आने लगीं कि दोनों के बाच कुछ भी सहीं नहीं चल रहा है और जल्द ही दोनों तलाक ले सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
PunjabKesari
साल 2020 में हुई थी शादी 
एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक 31 मई, 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। उसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। बच्चे के जन्म की सूचना खुद हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों ने पिछले साथ फरवरी में वेलेंटाइन डे के मौके पर पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी रखी गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News