पत्नी नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच विदेश में छुट्टियां मना रहे हार्दिक पंड्या: रिपोर्ट

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 12:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पत्नी नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या विदेश में छुट्टियां एंज्वाॅय कर रहे है। बता दें कि हार्दिक की  के निजी जीवन को लेकर अटकलें उस समय तेज हो गी जह  उनके और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरें आई और अभी तक दोनों ने  इस पर चुप्पी साधे हुए है, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि हार्दिक छुट्टियां मनाने के लिए किसी अज्ञात विदेशी स्थान पर गए हैं। जहां से वह सीधे न्यूयॉर्क में भारतीय टीम से जुड़ेंगे।

 एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 अभियान समाप्त होने के बाद हार्दिक देश से बाहर चले गए। टी20 लीग में तनावपूर्ण अभियान के बाद खुद को पुनर्जीवित करने के उद्देश्य से, हार्दिक ने एक अज्ञात विदेशी स्थान पर एक या दो सप्ताह के लिए छुट्टियां मनाने का फैसला किया। हालाँकि, उनके न्यूयॉर्क में पहले प्रैक्टिस सेशन के लिए समय पर टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

हार्दिक आईपीएल 2024 सीजन के शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में बने हुए हैं. रोहित शर्मा की जगह हार्दिक को फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाने का मुंबई इंडियंस का फैसला प्रशंसकों को पसंद नहीं आया, जब भी हार्दिक स्टेडियम में कदम रखते थे तो उन्हें मजाक के रूप में कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ता था।मुंबई इंडियंस खेमे को प्रभावित करने वाली नकारात्मकता के परिणामस्वरूप, फ्रेंचाइजी 10-टीम स्टैंडिंग में सबसे नीचे रही, जबकि ऑलराउंडर हार्दिक खेल के सभी विभागों में कमजोर साबित हुए। "व्यक्तिगत तौर पर वह जिन चीजों से गुजर रहा है उनमें से कई चीजें शायद थोड़ी अनावश्यक हैं। यह निश्चित रूप से हार्दिक के लिए सीखने का मौका होगा क्योंकि उनके नेतृत्व में विकास हो रहा है। हालांकि अभी समय कठिन है, लेकिन कुछ चीजें गुजर जाएंगी और यह खत्म हो जाएगा।" 

मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने 17 मई को एमआई द्वारा अपना आखिरी गेम खेलने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''यह उन्हें एक सख्त लीडर बनाएगा और निश्चित रूप से इस भूमिका में भी विकसित करेगा।'' हार्दिक अमेरिका और वेस्टइंडीज में 01-29 जून तक होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम के नामित उप-कप्तान हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News