नहीं ले रहे तलाक, फिर से एक साथ इकट्ठे हुए हार्दिक-नताशा

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 03:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  अपने क्रिकेटर-पति हार्दिक पंड्या से अलग होने की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर सर्बियाई मॉडल नतासा स्टेनकोविक ने एक बार फिर से सुर्खियां बटौरी। हाल ही में नताशा हार्दिक की तलाक की खबरें सामने आई वहीं अब इस बीट नताशा ने  इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें फिर से पोस्ट की।  
 
नतासा और हार्दिक ने 1 जनवरी, 2020 को सगाई कर थी और COVID लॉकडाउन के दौरान शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने 30 जुलाई, 2020 को एक बच्चे, अगस्त्य का स्वागत किया। सेलिब्रिटी जोड़े ने 14 फरवरी, 2023 को उदयपुर में दोबारा शादी की। 

लेकिन हाल ही में  एक Reddit उपयोगकर्ता ने देखा कि नतासा ने हार्दिक के साथ अपनी तस्वीरें हटा दी थीं और अपने नाम से पंड्या भी हटा दिया था। उपयोगकर्ता ने अपने पति का समर्थन करने के लिए आईपीएल 2024 मैचों से नतासा की अनुपस्थिति पर भी प्रकाश डाला। अटकलों के बीच, उनके  पोस्ट ने आग में घी डालने का काम किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर ड्राइव का एक वीडियो साझा किया और इसके साथ लिखा, "भगवान की स्तुति करो..."।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, "कोई सड़कों पर उतरने वाला है।" इन पोस्ट से तलाक की खबरों को और हवा मिली । इसके अलावा कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि अगर वे अलग होते हैं तो हार्दिक को अपनी कुल संपत्ति का 70 प्रतिशत नतासा को हस्तांतरित करना होगा।

इसके अतिरिक्त,  मुंबई के बांद्रा में एक रेस्तरां में तब नताशा स्पोट हुई तो तलाक की अफवाहों के बारे में पापराज़ी के सवालों को टाल दिया। जब फोटोग्राफरों ने पूछा कि क्या वह तलाक की अफवाहों पर जवाब देना चाहेंगी, तो नतासा ने कहा, "बहुत-बहुत धन्यवाद," और वहां से चली गईं।

नतासा स्टेनकोविक ने अपने करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों में अभिनय करके की। उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जहां वह केवल एक गाने में नजर आईं। बाद में, उन्होंने 'ढिश्कियाऊं', 'एक्शन जैक्सन', '7 ऑवर्स टू गो' और 'जीरो' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाएँ निभाईं। हालाँकि, उन्होंने लोकप्रियता हासिल की, पहले 'बिग बॉस 8' में और बाद में डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में भी हिस्सा लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News