हार्दिक पंड्या से तलाक की वजह आई सामने...प्रभु यीशु की शरण में नताशा स्टेनकोविक, शेयर की नई पोस्ट

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 05:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच संभावित तलाक की अफवाहों ने फैंस को चौंका दिया है। 25 मई को, सर्बियाई मॉडल ने सोशल मीडिया पर यीशु और एक भेड़ की विशेषता वाली एक गुप्त पोस्ट साझा की, जिसने फैंस को अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया। इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने यह देखने के बाद अलग होने की अटकलें लगाईं कि इस जोड़े ने कुछ महीनों के लिए सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करना बंद कर दिया था।

 आईपीएल मैचों में जहां हार्दिक खेल रहे थे, नतासा की अनुपस्थिति ने चर्चा को और बढ़ा दिया। इन अटकलों के बीच, नताशा को शनिवार, 25 मई को शहर में देखा गया। उन्होंने पपराज़ी के लिए पोज़ दिया और जब तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो बस मुस्कुराई और कहा, 'धन्यवाद'।

जब हार्दिक से उन पर नताशा के प्रभाव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने पहले कहा था, 'जिस तरह से उन्होंने मुझे गर्मजोशी दी, मुझे और अधिक समाधान मिलने लगे क्योंकि उन्होंने मुझे सिखाया कि समाधान कैसे खोजना है। मेरे प्रेम जीवन की उस सीख ने मुझे जीवन में और अधिक हासिल करना सिखाया। मैं और भी धैर्यवान हो गया क्योंकि नताशा के साथ रहने के लिए बहुत धैर्य की जरूरत होती है।' 

PunjabKesari

हार्दिक ने 2020 में दुबई में नतासा को प्रपोज किया था, जिसके बाद लॉकडाउन में शादी हुई। इस जोड़े ने उसी वर्ष अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। उन्होंने पिछले साल उदयपुर में एक ईसाई समारोह और पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के साथ अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News