'कोई सड़क पर आने वाला है', हार्दिक से तलाक की खबरों के बीच नताशा की लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 06:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इसी बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट कर दी है, जिसके बाद अटकलों का बाजार एक बार फिर गरमा गया है। नताशा ने अपनी पोस्ट में लिखा है- कोई सड़कों पर उतरने वाला है। नताशा के इस पोस्ट के बाद फैंस के बीच हलचल मच गई है। 

नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- 'कोई सड़क पर उतरने वाला है।' इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें ट्रैफिक साइंस बने हुए हैं। शायद नताशा ड्राइविंग सीख रही है, जिसे लेकर उन्होंने ये पोस्ट किया है। लेकिन तलाक की अफवाहों के बीच लोग इसे उनके अलगाव से जोड़ कर देख रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं। खबर ये भी है कि नताशा हार्दिक से तलाक के बदले उनकी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा ले जाएंगी। 
PunjabKesari
पांड्या सरनेम हटाया
इससे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें दावा किया गया है कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा लिया है। इसमें कहा गया कि नताशा इंस्टाग्राम पर पहले नाम 'नताशा स्टेनकोविक पांड्या' लिखती थीं, लेकिन अब उन्होंने पांड्या सरनेम हटा दिया है। इसके बाद खबरें आने लगीं कि दोनों के बाच कुछ भी सहीं नहीं चल रहा है। 

2020 को शादी के बंधन में बंधे थे दोनों 
एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक 31 मई, 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। उसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। बच्चे के जन्म की सूचना खुद हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों ने पिछले साथ फरवरी में वेलेंटाइन डे के मौके पर पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी रखी गई थी।
PunjabKesari
आईपीएल 2024 में नहीं आई नजर 
इस बार मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल 2024 खेला। पूरे टूर्नामेंट में भी नताशा मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करने स्टेडियम में नजर नहीं आई थीं। ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि नताशा ने सोशल मीडिया से हार्दिक पांड्या के साथ वाली सभी हालिया पोस्ट भी हटा दी हैं। इसके बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के रिश्तों में दूरियां आ चुकी हैं। हालांकि, दोनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News