ब्रेकअप के बाद भी एक्स ब्वाॅयफ्रेंड अली गोनी के साथ रहती थी Natasa Stankovic, अब हार्दिक के साथ लेंगी तलाक

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 12:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा दिया है। फिलहाल हार्दिक पांड्या ने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है। इस बीच नताशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इनके बीच अनबन की खबरें तेज हैं। ऐसा भी यह भी खबर सामने आई है कि हार्दिक अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देंगे। हालांकि कोई पुष्टि नहीं हुई हैा। 
 
नताशा, हार्दिक पांड्या को डेट करने से पहले अली गोनी (Aly Goni) के साथ थी। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे। अली और नताशा ने 'नच बलिये 9' में भी पार्टिसिपेट किया था। तब अहमद खान ने इनके ब्रेकअप पर सवाल किया था। इसका जो जवाब अली गोनी ने दिया, वह अब सुर्खियों में है।

Even after marriage with Hardik Pandya, Natasha stankovic meets her ex-boyfriend Aly Goni.

Never trust foreign women. 😏 pic.twitter.com/oAFc7hmeqw

— Radhika Chaudhary (@Radhika8057) May 25, 2024

  इसके बाद अली कहते हैं, ''हम मिलते रहते हैं न बीच में, तो भूल गया।'' इस पर नताशा बताती हैं कि वह अली के साथ दो बार रिलेशनशिप में रही हैं। तभी अहमद फिर पूछते हैं कि पांच साल में चार साल ब्रेकअप को हुआ। दो साल रिलेशन में रहे और मिलते रहते थे। इस पर होस्ट मनीष पॉल मजाकिया लहजे में कहते हैं, ''और मिलते रहते हैं तो भूल जाते हैं कि ब्रेकअप हुआ है।''

अहमद  फिर पूछते हैं कि दोनों का फिलहाल रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? आप लोग कहां खड़े हैं? हेटर्स, लवर्स, एक्स, प्रेजेंट, टू बी। तब अली बताते हैं कि उन्हें भी नहीं पता क्या स्टेटस है। वह कहते हैं, ''पता नहीं क्या है सर। समझ ही नहीं आता हमको भी।'' बता दें कि 'नच बलिए 9', 2019 में शुरू हुआ था। 2018 में नताशा के हार्दिक को डेट करने की खबरें आने लगी
थीं। PunjabKesari

वहीं हाल ही में तलाक की अफवाहों के बीच नताशा एक मिस्ट्री मैन के साथ भी कुल दिखाई दी। उन्होंने पैपाराजी के सवलाों का भी बड़ी ही शांति से जवाब दिया और अपने मिस्ट्री मैन के साथ कार में बैठ कर चली गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 (@alygoni)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News