मां ने डांंटा तो बेटे ने कर डाला खौफनाक कांड, खून से फर्श पर लिखा ये मैसेज

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 03:57 PM (IST)

जोधपुर: मुंबई के बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड की जांच करने वाले पुलिस निरीक्षक की पत्नी का हत्यारा उसका बेटा ही निकला। आरोपी को जोधपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी बेटे ने मां के खून से फर्श पर अंग्रेजी से दो लाइनों का एक मैसेज़ लिखा। बेटे ने लिखा, उनसे (मां से) परेशान हूं। (मुझे) पकड़ो और लटका दो। इस मैसेज के साथ खून से ही उसने एक स्माइली भी बनाई थी। मां की हत्या के बाद भागकर जोधपुर आ गया तथा स्टेशन के पास एक होटल में ठहरा था। 

PunjabKesari
पढ़ाई नहीं करने पर ताने मारती थी मां
हत्यारे सिद्धार्थ ने पुलिस को बताया कि उसकी मां कम्प्यूटर और मोबाइल पर ज्यादा समय बिताने से नाराज रहती थी तथा पढ़ाई नहीं करने पर ताने मारती थी। वह एक बार दसवीं में फेल भी हो गया था। गत मंगलवार को भी मां ने उसे मोबाइल पर बात करने से टोका था जिससे उसे गुस्सा आ गया और मां को मार डाला। मुम्बई पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। 

PunjabKesari
मंगलवार रात को कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि मुम्बई की खार थाना पुलिस के निरीक्षक ज्ञानेश्वर गणोरे की पत्नी दीपाली की हत्या सांताक्रूज में गत मंगलवार रात को कर दी गई थी। साथ ही बेटा लापता बताया जा रहा था। उक्त पुलिस निरीक्षक शीना बोरा हत्याकांड की जांच टीम का हिस्सा रह चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News